Etawah News: रामगोपाल बोले- नायडू और नीतीश की कृपा पर टिके पीएम मोदी

Etawah News: रामगोपाल यादव ने बीजेपी द्वारा 400 पार का नारा दिए जाने को लेकर चुटकियां ली। उन्होंने कहा लगातार भाजपा वाले कह रहे थे कि अबकी बार 400 पार, हो गई 400 पार और 240 पर ही टिक गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-05 12:51 GMT

पौधरोपण करते प्रोफेसर रामगोपाल यादव (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा केदारेश्वर महादेव मंदिर बनवाया जा रहा है। जहां आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले केदारेश्वर महादेव मंदिर पहुंच दर्शन किए। फिर वृक्षारोपण किया। इस दौरान उनके साथ मौके पर सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल यादव मौजूद रहे। बताते चलें कि समाजवादी पार्टी के द्वारा वृक्षारोपण अभियान चलाया जा रहा है और जगह-जगह पर पौधे लगाने का काम किया जा रहा। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। सरकार को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि हाथरस मामले में SOP बनाई जाये।

रामगोपाल यादव बोले- पीएम मोदी, नायडू और नीतीश के सहारे

रामगोपाल यादव ने बीजेपी के द्वारा 400 पार का नारा दिए जाने को लेकर चुटकियां ली। उन्होंने कहा लगातार भाजपा वाले कह रहे थे कि अबकी बार 400 पार, हो गई 400 पार और 240 पर ही टिक गई। बीजेपी को बहुमत के लिए 272 सीटें चाहिए। अभी तो पीएम मोदी, नायडू और नीतीश की कृपा पर टिके हुए हैं। जिस दिन दोनों लोग इनके खिलाफ हो गए उस दिन समझो सरकार गिर जाएगी। दोनों राज्य विशेष राज्य का दर्जा मांग रहे हैं।

अगर पीएम मोदी ने इन्हें विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया। अगर दोनों राज्यों को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला तो मुझे लगता है कि यह सरकार नहीं चल पाएगी। रामगोपाल यादव ने उपचुनाव को लेकर कहा है कि अबकी बार हो सकता है कि हम सारी सीटें जीते। वही आगे उन्होंने हाथरस की घटना को लेकर कहा है कि मैं तो पहले से ही कह रहा हूं कि किसी भी तरीके के कार्यक्रम के लिए SOP बनाई जानी चाहिए।

Tags:    

Similar News