Etawah News: तेज रफ्तार कार ने ऑटो में मारी टक्कर, सात लोग घायल, हालत गंभीर

Etawah News: तेज रफ्तार कार ने आगे चल रहे एक ऑटो में टक्कर मार दी जिसके बाद इस हादसे में 7 लोग घायल हो गए। हादसा इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे-2 तिराहे के पास हुआ है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-01-21 13:12 IST

Etawah News (Newstrack)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में भीषण कोहरे के चलते रविवार सुबह नेशनल हाईवे-2 पर तेज रफ्तार कार ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में सात लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

ऑटो में कार ने पीछे से मारी टक्कर

इटावा जिले में कोहरे के चलते दुर्घटना का एक मामला आज रविवार सुबह सामने आया। जहां पर तेज रफ्तार कार ने आगे चल रहे एक ऑटो में टक्कर मार दी जिसके बाद इस हादसे में 7 लोग घायल हो गए। हादसा इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे-2 तिराहे के पास का है, यहां पर एक ऑटो में चालक 7 पशुओं को लेकर जसवंत नगर से बाबरपुर की तरफ जा रहा था, इसी दौरान पीछे चल रही एक कार अनियंत्रित हो गई और आगे चल रहे आटो में टक्कर मार दी, इसके बाद कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। इस हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां कार और ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम किया गया।

दिल्ली से कौशांबी जा रहा था कार सवार परिवार

पुलिस के मुातबिक एक परिवार कार में सवार होकर दिल्ली से कौशांबी में शादी समारोह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था। जैसे ही कार इकदिल तिराहे के पास में पहुंची तभी आगे चल रहे ऑटो को चालक नहीं देख पाया और उसमें टक्कर मारते हुए कार गड्ढे में गिर गई। इस हादसे में ऑटो बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। वही इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर एक की हालत को नाजुक देखते हुए उसको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया है। 

Tags:    

Similar News