Etawah News : चाकू दिखाकर ऑटो को लूटने का किया था प्रयास, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

Etawah News : प्रदेश के इटावा जिले में लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस प्रयास करते हुए दिखाई दे रही है। इसी प्रयास में पुलिस को सफलता भी मिलती हुई दिख रही है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-28 13:43 GMT

Etawah News : प्रदेश के इटावा जिले में लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस प्रयास करते हुए दिखाई दे रही है। इसी प्रयास में पुलिस को सफलता भी मिलती हुई दिख रही है। ऐसा ही कुछ वैदपुरा इलाके में देखने को मिला, जहां पर पुलिस ने ऑटो लूटने का प्रयास करने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया है।

बताते चलें कि ऑटो चालक धर्मेंद्र कुमार ने पुलिस को एक प्रार्थना पत्र दिया था, जिसमें बताया था कि वह ऑटो चलाने का काम करता है। 27 जून, 2024 को वह अपने ऑटो में सवारियों को बैठाने के लिए उनका इंतजार कर रहा था, तभी एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर आते हुए दिखाई दिए, जिन्होंने ऑटो को बुक करने की बात कही। ऑटो चालक उनके साथ में चला गया और रास्ते में जाने के बाद ऑटो में मौजूद दो लुटेरों ने चाकू के बल पर ऑटो लूटने का प्रयास किया।

इसी दौरान पुलिस की गाड़ी आता देख ऑटो से भागने की कोशिश करने लगे, जिसमें से ऑटो चालक ने एक को पकड़ लिया। जिसको पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, पुलिस फरार दो लुटेरों की तलाश कर रही थी, तभी मुखबिर से सूचना मिली की बर्रा तिराहे के पास लुटेरे बाइक पर सवार होकर आ रहे हैं। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लेती है।

एसएसपी ने दी जानकारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया है, जो कि एक ऑटो को लूटने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन इसमें वह नाकाम हो गए थे। पुलिस टीम ने गिरफ्तार अभियुक्तों से नाम पता पूछते हुए तलाशी ली गयी तो अभियुक्त निर्मल उर्फ गोलू के कब्जे से एक अवैध चाकू बरामद किया गया एवं पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि उन लोगों ने छिमारा पुल के पास 01 ऑटो चालक से ऑटो एवं मोबाइल लूटने का प्रयास किया गया था।

Tags:    

Similar News