Etawah News: पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर शहर में रूट डायवर्जन, एडवाइजरी जारी

Etawah News: इटावा में चल रही पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रूप से जारी रखने के लिए रूट डायवर्जन किया गया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-30 03:09 GMT

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा में पुलिस भर्ती परीक्षा के द्वारा जनता को ट्रैफिक का सामना न करना पड़े जिसको लेकर रूट डायवर्जन किया गया है। रूट डायवर्जेंट 30 और 31 अगस्त को होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा तक जारी रहेगा। 

इन इलाकों में रूट को किया गया डायवर्जन

इटावा में चल रही पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रूप से जारी रहे जनता को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो। जिसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद रूट डायवर्जन किया गया है। जो 30 अगस्त से 31 अगस्त तक जारी रहेगा। जिसमें बताया गया है कि रोड वेज बस स्टैंण्ड से फरूखाबाद/ मैनपुरी की बसों के अलावा कोई बस चौधरी पेट्रोल पम्म की ओर नहीं आ सकेगी ये बसे बस स्टैण्ड से पक्का बाग होकर अपने गंतव्य को जा सकेगी। जो रोड वेज बसें आगरा/ मैनपुरी की ओर से इटावा रोडवेज बस स्टैण्ड की ओर आना चाहती हैं वह बसें आईटीआई चौराहा/ एसएसपी चौराहा होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेगी।

शांतिपूर्ण तरीके से चल रही पुलिस भर्ती परीक्षा

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा 2023 को लेकर जनपद में 11 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। जहां 23 अगस्त से 31 अगस्त तक चलने वाली परीक्षा को लेकर इटावा पुलिस ने पूरी तरीके से तैयारी भी पहले ही पूरी कर ली थी। यहां परीक्षा केंद्र पर पहुंचकर जनपद के अधिकारी लगातार निरीक्षण करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसमें जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के साथ-साथ अन्य अधिकारी भी मौजूद रह रहे हैं। वही शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा संपन्न हो सके जिसको लेकर परीक्षा केंद्रों के बाहर पुलिस की भी तैनाती की गई है। अभी तक जनपद में किसी भी तरीके से पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान हंगामा या फिर छात्रों की नाराजगी देखने को नहीं मिली है। वहीं एसएसपी का कहना है कि शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा संपन्न होगी।  

Tags:    

Similar News