Etawah News: सपा प्रत्याशी की हटाई गई सुरक्षा, एसएसपी से की मुलाकात

Etawah News: सपा उम्मीदवार ने कहा कि अक्सर ऐसा होता है चुनाव के बाद मतगणना होती है तब तक सुरक्षाकर्मी लगे रहते हैं, लेकिन मतगणना से पहले पुलिसकर्मियों को हटा लिया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-20 11:59 GMT

कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद सपा प्रत्याशी (Pic:Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे की सुरक्षा में लगे दो पुलिस जवान को हटा दिया गया है। पुलिस जवानों को सुरक्षा से हटाए जाने के बाद सपा प्रत्याशी ने अपनी नाराजगी जाहिर की। इटावा जिले में चौथे चरण का लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुका है। सभी प्रत्याशियों की किस्मत EVM में कैद हो चुकी है। सपा और भाजपा प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। लेकिन सपा प्रत्याशी की सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मी को हटा लिया गया है। सुरक्षा से पुलिसकर्मियों को हटाए जाने के बाद सपा के लोग काफी नाराज हैं। सपा उम्मीदवार ने कहा कि अक्सर ऐसा होता है चुनाव के बाद मतगणना होती है तब तक सुरक्षाकर्मी लगे रहते हैं, लेकिन मतगणना से पहले पुलिसकर्मियों को हटा लिया गया।

पत्र लिखकर की सुरक्षा की मांग

सपा उम्मीदवार जितेंद्र दोहरे ने अपनी सुरक्षा में लगाए गए दो पुलिस कर्मियों को हटाए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा से अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने एक प्रार्थना पत्र भी के निर्वाचन अधिकारी को भेजा। उन्होंने मांग की कि सुरक्षा में लगे जवानों को फिर लगाया जाए। उन्होंने इस मामले में कहा है कि हमारे ऊपर कभी भी हमला हो सकता है। अगर हमारे ऊपर किसी भी तरीके का हमला होता है तो उसके लिए जिला प्रशासन जिम्मेदार होगा। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन से रोष जताया।  

Tags:    

Similar News