Etawah News: प्रभु की कृपा होने पर ही सुनने को मिलता है श्रीमद् भागवत कथा - शिवपाल यादव

Etawah News: श्रीमद् भागवत कथा में शामिल हुए शिवपाल यादव ने कथा की समापन की मौके पर मंच पर खड़े होकर कथा को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि कथा हम सबके जीवन में प्रेम से भावना को उत्पन्न करते है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-19 15:47 GMT

कथा में शामिल होते सपा नेता शिवपाल सिंह यादव (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव एक भागवत कथा में शामिल होने के लिए पहुंचे, जहां पर उनका कथा कमेटी के द्वारा हार माला पहनकर जोरदार स्वागत किया गया। इटावा जिले के जसवंत नगर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और विधायक शिवपाल यादव श्रीमद् भागवत कथा के समापन की कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। उन्होंने समापन  कथा सुना और स्वागत समारोह के बाद लोगों का धन्यवाद किया।

आपको बताते दे कि ग्राम सिसहाट में कुछ दिन पहले एक भागवत कथा का आयोजन किया गया था। जिसमें रोजाना भारी संख्या में लोग शामिल होने के लिए पहुंच रहे थे। जिसका आज समापन किया गया। कथा समापन को लेकर जब इस बात की जानकारी लोगों को हुई कि शिवपाल यादव समापन के कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं तो भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए और शिवपाल यादव से मुलाकात की।

भागवत कथा को लेकर बोले शिवपाल यादव

श्रीमद् भागवत कथा में शामिल हुए शिवपाल यादव ने कथा की समापन की मौके पर मंच पर खड़े होकर कथा को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि कथा हम सबके जीवन में प्रेम से भावना को उत्पन्न करते है। हम लोग धार्मिक आस्था के प्रति जागरूक होते हैं और हमारे मन को बहुत सुकून मिलता है। आगे कहा कि प्रभु की जब कृपा होती है तभी हम सबको श्रीमद् भागवत कथा सुनने का मौका मिलता है। हम सभी लोगों को आस्था के प्रति हमेशा जागरूक रहना चाहिए। इस मौके पर जसवंत नगर से पूर्व ब्लॉक प्रमुख अध्यक्ष अनुज उर्फ़ मोंटी यादव, जिला पंचायत सदस्य भुजवीर सिंह यादव, पूर्व सभासद सुनील कुमार यादव समेत कई बड़े नेता मौके पर मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News