Etawah News: शादी समारोह में पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

Etawah News: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इटावा में एक शादी समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। यहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि 2024 में बीजेपी की सरकार चली जाएगी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-11-22 13:30 GMT

Akhilesh Yadav in Etawah

Etawah News: जब हमारी प्रदेश में सरकार थी तब हम लोगों ने फैसला लिया था कि मेडिकल यूनिवर्सिटी में 500 बेड का सुपर स्पेशलिटी बेड का एक हॉस्पिटल बनेगा। जिससे अस्पताल में आने वाले मरीजों को स्वास्थ्य संबंधित अच्छी सुविधा मिल सके। लेकिन हमारी प्रदेश से सरकार चली गई तो सरकार मानक के साथ अब वहां पर अस्पताल बनाने की तैयारी कर रही है। सरकार ने इस काम को 5 साल विलंब किया है। मुझे नहीं लगता है कि सरकार जिस तरीके से इस पर ध्यान दे रही है उससे स्टाफ और डॉक्टर का बजट निकल सकेगा। ये बातें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक शादी समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान कल उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी का निरीक्षण करने के लिए आ रहे हैं से जुड़े सवाल के जवाब में कही।

इटावा पर सरकार नहीं दे रही ध्यान

अखिलेश यादव ने आगे मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जब से प्रदेश में बाबा जी की सरकार बनी है । तब से उन्होंने इटावा की तरफ मुड़कर नहीं देखा है। काफी समय से यही सुनने में आ रहा था की चंबल एक्सप्रेस वे बन रहा है । जिससे लोगों को इटावा ग्वालियर आने-जाने में किसी भी तरीके की परेशानी नहीं होगी । लेकिन सरकार ने भी उस पर रोक लगा दी है । उन्हें पता है कि इटावा समाजवादी पार्टी का गढ़ है। उन्होंने आगे मीडिया से कहा कि मुझे पता है कि आप में से कुछ लोग भारतीय जनता पार्टी को सपोर्ट करते होंगे। लेकिन सरकार ने जिस तरीके से चंबल एक्सप्रेस वे को रोका है, इससे आपका भी नुकसान हुआ है । क्योंकि यह अगर यह बनता तो लोगों को कई सुविधाएं मिलतीं।वही आगे कहा कि इस वक्त यमुना पुल और चंबल पुल जर्जर हालत में हैं। लेकिन हमारी सरकार यही कहती है कि हम आधुनिक तरीके से सड़क पर काम कर रहे हैं । असल में ऐसा इटावा में कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है।

राजस्थान में किसकी सरकार बनेगी इस सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि राजस्थान दूर है, उसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता है। उन्होंने कहा कि मुझे यूपी के बारे में जरूर पता है कि जनता तैयार है भारतीय जनता पार्टी को हटाने के लिए। अखिलेश ने आगे कहा बीजेपी ने बेरोजगारी लाने का काम किया है । महंगाई लाने का काम किया है। इटावा में विकास रोकने का काम किया है तो भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने किया है। उन्हें लगता है कि इटावा में सबसे ज्यादा समाजवादी पार्टियों ने विकास कार्य किया है । तो वह चाहते हैं कि इटावा में किसी भी तरीके का विकास कार्य नहीं कराया जाए । इसीलिए सभी योजनाएं यहाँ पर रुकी हुई हैं। आगे बोले कि यह समाजवादी पार्टी का गृह जनपद है । इसलिए यहां सरकार ध्यान नहीं दे रही।

Tags:    

Similar News