Etawah News: एक दिन के लिए शीतल बनी एसएसपी, पुलिस संबंधित शिकायतों का किया निस्तारक

Etawah News: एक दिन की एसएसपी बनी शीतल के बारे में पता चला कि वह 11वीं की छात्रा है और स्कूल में उनके द्वारा टॉपर किया गया है। शीतल ने अपनी इच्छा को जाहिर करते हुए बताया है कि वह आईएएस अधिकारी बनना चाहती हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-15 15:20 IST

इटावा में एक दिन के लिए शीतल बनी एसएसपी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में एक छात्रा का उत्साहवर्धन बढ़ाने के लिए एक छात्रा को एक दिन का एसएसपी बनाया गया। छात्रा के द्वारा कार्यालय में आए फरियादियों की समस्याओं को चुना गया और उनकी समस्याओं का समाधान करने के लिए आदेश भी दिए गए।

एसएसपी बन शीतल ने सुनी समस्याएं

इटावा जिले में महिलाओं की सम्मान और उनके हौसले को बुलंद करने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद की तमाम स्थानों की पुलिस अलग-अलग इलाकों में पहुंचकर महिलाओं, छात्राओं, युवतियों को सरकार के द्वारा चलाई जाने वाली योजनाओं के बारे में जानकारी दे रही हैं और उन्हें आत्मनिर्भर बना रही हैं। ऐसा ही कुछ मंगलवार को एसएसपी कार्यालय में देखने को मिला। जहां पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के द्वारा छात्रा शीतल को एक दिन का एसएसपी बनाया गया। एसएसपी बनने के छात्रा ने फरियादियों की समस्याओं को सुनने का काम किया तो वही संबंधित थाना अध्यक्षों को फोन करते हुए जनता की समस्याओं का जल्द ही समाधान कराने के आदेश दिए।

छात्रा ने जताई इस अधिकारी बनने की मंशा

एक दिन की एसएसपी बनी शीतल के बारे में पता चला कि वह 11वीं की छात्रा है और स्कूल में उनके द्वारा टॉपर किया गया है। शीतल ने अपनी इच्छा को जाहिर करते हुए बताया है कि वह आईएएस अधिकारी बनना चाहती हैं। इसके लिए वह काफी पढ़ाई और मेहनत करेंगी। शीतल ने बताया कि हमारे पास आपराधिक मामलों से जुड़ी समस्याएं आई थी जिसमें कुछ लोगों के द्वारा बताया गया था कि मारपीट के मामले में झूठा फसाया जा रहा है इस मामले को लेकर संबंधित थाना अध्यक्ष को आदेश दिए गए और जांच कर कर जल्द निस्तारण की बात कही गई।

एसएसपी ने छात्रा को दिया 5000 का चेक

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि छात्राओं का हौसला बढ़ाने के लिए समय पर अधिकारियों के द्वारा उनको अपना एक दिन के लिए पद दिया जाता है। मेरे द्वारा भी छात्रा को एक दिन का एसएसपी बनाया गया था। यहां जिले से जुड़ी पुलिस से संबंधित कई फरियादी आए थे तो वही एक फिरोजाबाद से भी मामला आया था। पूरे मामले को शीतल के द्वारा गंभीरता से लिया गया और उन्हें आश्वासन दिया कि आपकी समस्याओं का जल्द समाधान होगा। छात्रा का मनोबल बढ़ाने के लिए उनको मेरे द्वारा ₹5000 का चेक दिया गया है।

Tags:    

Similar News