Etawah News: शिवपाल यादव ने डिप्टी सीएम को बताया ‘बड़बोला’, भाजपा को खूब सुनाई खरी-खोटी

Etawah News: इटावा जिले के जसवंतनगर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जसवंत नगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

Update: 2023-06-30 09:58 GMT
Shivpal Yadav (photo: social media )

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव एक कार्यक्रम में शिरकत करने इटावा पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की और भाजपा के नेताओं पर तीखा हमला बोला।

समान नागरिक संहिता(UCC) पर कहा- ‘कहते हैं पर करते कुछ नहीं’

इटावा जिले के जसवंतनगर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जसवंत नगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। समान नागरिक संहिता(UCC) पर उन्होंने कहा कि चुनाव का वक्त आ गया है। बीजेपी ऐसे मुद्दे लाएगी, जिसे वह पूरा नहीं कर सकती है। जब भी चुनाव आने वाले होते हैं, तो भाजपा ऐसे मुद्दे जरूर लाती है, लेकिन करती कुछ नहीं है। शिवपाल ने कहा कि देश में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है। बेरोजगारी बढ़ रही है, लेकिन सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। यूपी में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरीके से बिगड़ चुका है। यहां पर आए दिन घटनाएं बढ़ रही हैं। चाहे कोर्ट हो या थाना, जहां देखो वहां पर घटनाएं घट जाती हैं। खुलेआम कचहरी में हत्याएं हो जा रही हैं। कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है और सरकार ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने में नाकाम होती दिखाई दे रही है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को बताया ‘बड़बोला’

हाल ही में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक जनसभा में कहा था कि अगर जनता ने सपा को वोट दिया तो गुंडा राज आ जाएगा। इसको लेकर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बड़बोले नेता हैं। यह आए दिन इसी तरीके की बातें करते रहते हैं। इन्हें मालूम है कि यूपी का इस वक्त हाल क्या है। यूपी में जो यह बात कर रहे हैं गुंडाराज की, जबकि उन्हें तो यूपी में इस वक्त गुंडाराज दिखाई दे रहा है। अपने कार्यकाल में गुंडाराज को खत्म करने में यह सरकार नाकाम साबित हुई है।

Tags:    

Similar News