Etawah News: शिवपाल यादव का BJP पर निशाना, बोले- इस सरकार में बढ़ रहे अपराध

Etawah News: अखिलेश यादव के द्वारा सरकार बनने पर बुलडोजर का रुख गोरखपुर की तरफ मोड़ने के सवाल पर कहा कि जो परंपरा डाली है वह तो आगे बढ़ेगी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-09-05 10:27 GMT

Etawah News: इटावा में समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव कवि सम्मेलन के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। जहां पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा इस सरकार से अपराध नहीं संभल रहे हैं। उत्तर प्रदेश के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव वृंदावन गार्डन में कवि सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने के लिए पहुंचे। जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया।

कवि सम्मेलन में पहुंचे थे शिवपाल

इस दौरान उनके साथ उनके बेटे और बदायूं से लोकसभा सांसद आदित्य यादव भी मौके पर मौजूद रहे। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने पुलिस के द्वारा मंगेश यादव का एनकाउंटर किए जाने को लेकर सवाल उठाए और कहा कि बीजेपी पर हमेशा सवाल उठाते रहे हैं और पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में हम चाहते हैं कि जितनी भी एनकाउंटर हो रहे हैं सभी की जांच की जाए। वहीं उन्होंने कहा है कि बीजेपी की सरकार में मीडिया ने खुद सरकार के आगे हथियार डाल दिए हैं। बाबा जी से यूपी नहीं संभाल पा रही।

बीजेपी सरकार में बढ़ा आतंक

प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा 2017 से पहले समाजवादी पार्टी की सरकार में आतंक बढ़े होने की बात पर शिवपाल यादव ने पलटवार करते हुए कहा है कि आतंक तो अब बढ़ा है। मीडिया पर कंट्रोल करके रखा है, जनता पर कंट्रोल है। लेकिन उनको नहीं पता है कि जनता सब कुछ बदल सकती है और अब ऐसा होने वाला भी है। 2027 में एक बड़ा बदलाव होता हुआ जरूर दिखाई देगा। आगे कहा कि बीजेपी की सरकार सबसे बड़ी है तब से भ्रष्टाचार भी तेजी के साथ बढ़ा है। बिजली विभाग में भ्रष्टाचार बढ़ा है पुलिस विभाग में भ्रष्टाचार बढ़ा है। तहसील में भ्रष्टाचार बढ़ा है। हर विभाग में भ्रष्टाचार बढ़ा है जिसकी वजह से जनता काफी परेशान है।

यूपी में कानून व्यवस्था खराब

प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार खराब होती जा रही है महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं। लूट डकैती की घटनाएं लगातार देखने को मिल रही है। आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ने कहा था 24 घंटे बिजली मिलेगी और सस्ती मिलेगी आप देख रहे होंगे कि बस अब 6 घंटे ही बिजली मिल रही है। वहीं अखिलेश यादव के द्वारा सरकार बनने पर बुलडोजर का रुख गोरखपुर की तरफ मोड़ने के सवाल पर कहा कि जो परंपरा डाली है। वह तो आगे बढ़ेगी। 

Tags:    

Similar News