Etawah News: चलती बाइक में अचानक निकल आया सांप, बाइक छोड़कर भागा चालक

Etawah News: इंजन के पास सांप दिखते ही चालक में हड़कंप मच गया। आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों की मदद से सांप को निकाला जा सका।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-29 12:43 IST

बाइक में निकला सांप (Pic: Newstrack)

Etawah News: अक्सर देखा जाता रहा है की बारिश का मौसम जब शुरू होता है तो जहरीले सांप अपना स्थान छोड़कर रिहाइसी इलाकों में पहुंच जाते हैं। वह सुरक्षित जगह ढूंढते हैं लेकिन जब उन पर मनुष्य की नजर पड़ती है तो वह उसको भगाने का काम करते हैं। ऐसा ही कुछ आज इटावा में देखने को मिला है जहां पर एक बाइक में जहरीला सांप निकल आया। इटावा में अचानक बाइक में जहरीला सांप निकलने के बाद चालक सहम गया। सांप देखते ही वह बाइक छोड़ कर दूर जा खड़ा हुआ। 

इंजन के पास छिपा बैठा था साँप

इंजन के पास सांप दिखते ही चालक में हड़कंप मच गया। बताते चलें कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत कांकरपुर गांव का है। आज एक शख्स बाइक पर सवार होकर जा रहा था तभी अचानक से बाइक के अंदर से सांप की फुफकार निकलने लगी। बाइक चालक को महसूस हुआ कि इसके अंदर कहीं सांप छिपा हुआ है। जैसे ही चालक ने बाइक को रोक वैसे ही देखा कि उसके इंजन में सांप छिपा बैठा था। समय रहते बाइक चालक ने अपनी जान बचा ली। सांप को देखने के लिए आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों की मदद से सांप को निकाला जा सका।

स्थानीय लोगों ने बाइक से निकला सांप

बाइक चालक के द्वारा बाइक को सड़क पर छोड़ने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया। वही इंजन में छिपे बैठे सांप को बाहर निकालने की तरकीब शुरू हो गई। भीड़ में मौजूद एक शख्स लकड़ी से इंजन में छिपे सांप को धीरे-धीरे बाहर निकलने लगता है। भीड़ को इकट्ठा देख सांप काफी घबरा जाता है और बार-बार हमला करने लगता है। काफी देर तक शख्स के द्वारा प्रयास किए जाने के बाद आखिरकार सांप को बाहर निकाल लिया जाता है। 

Tags:    

Similar News