Etawah News: बकरीद को लेकर SSP ने की अपील, सड़क पर ना पढ़ें नमाज, देश में चैन अमन के लिए करें दुआएं

Etawah News: आगामी बकरीद के त्यौहार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कैसे बनाया जा सके इसको लेकर जिला प्रशासन के द्वारा एक पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-13 16:21 GMT

बकरीद को लेकर SSP ने की अपील, सड़क पर ना पढ़ें नमाज, देश में चैन अमन के लिए करें दुआएं: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में आगामी बकरीद के त्यौहार को देखते हुए प्रशासन के द्वारा एक पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सभी धर्म गुरु पहुंचे जहां पर त्यौहार को लेकर चर्चा हुई और शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार को संपन्न कराने को लेकर अपील की गई।

डीएम-एसएसपी की मौजूदगी में हुई पीस कमेटी की बैठक

इटावा जिले में आगामी बकरीद के त्यौहार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कैसे बनाया जा सके इसको लेकर जिला प्रशासन के द्वारा एक पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा समेत अन्य अधिकारी बैठक में शामिल हुए। तो वही मौलानाओ, पुजारियों और अन्य धर्मगुरु के लोगों को इस बैठक में बुलाया गया। जहां पर त्यौहार को लेकर लोगों की बातों को सुना गया उनकी समस्याओं को सुना गया। वहीं डीएम-एसएसपी ने सभी से अपील की है कि शांतिपूर्ण तरीके से भाईचारे के साथ त्योहार को संपन्न बनाया जाए।


एसएसपी ने की मुस्लिम समाज के लोगों से अपील

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि जनपद में 44 स्थान पर बकरीद की नमाज को अदा किया जाएगा तो वही 11 ऐसे स्थान है जहां ईदगाह पर मुस्लिम समाज के लोग नमाज अदा करेंगे। मुस्लिम समाज के लोगों से अपील की गई है कि वह सड़क पर नमाज अदा न करें। वहीं लोगों से अपील की गई है कि सोशल मीडिया पर कोई भी भृमक खबर पर ध्यान ना दें और ना ही उसको सोशल मीडिया पर वायरल करें। आगे एसएसपी ने कहा की 17 जून को पढ़ने वाले बकरीद के त्यौहार को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से अलर्ट है। मैं सभी से अपील करता हूं कि आप देशवासियों के लिए चैन और अमन की दुआएं करें।

Tags:    

Similar News