Etawah News: ट्रेन से किशोरी को अगवा कर दरिंदगी: तीन युवकों ने किया दुष्कर्म

Etawah News: इस मामले को पुलिस और सीआरपी टीम के द्वारा गंभीरता के साथ लिया जा रहा। युवती ने लगाया गैंगरेप का आरोपइटावा जिले में एक युवती ने होश में आने के बाद कुछ लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-13 20:20 IST

Etawah News ( Pic- Newstrack)

Etawah News: इटावा में एक युवती के द्वारा एक थाने में ट्रेन से अगवा कर गैंग रेप करने का मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले को पुलिस और सीआरपी टीम के द्वारा गंभीरता के साथ लिया जा रहा। युवती ने लगाया गैंगरेप का आरोपइटावा जिले में एक युवती ने होश में आने के बाद कुछ लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। मामले में युवती के तरफ से बताया गया है कि वह मध्य प्रदेश के मेहगांव में अपने रिश्तेदारों के यहां पर गई थी। 11 अक्टूबर को युवती भिंड जिले के सोनी रेलवे स्टेशन पर इटावा-कोटा एक्सप्रेस ट्रेन में बैठकर इटावा के लिए आ रही थी।

युवती ने बताया कि ट्रेन में एक युवक सवार हुआ और उसने मेरा वीडियो बनाना शुरू कर दिया। मैंने इसका विरोध किया तो वह नहीं माना फिर मैंने अपना डिब्बा चेंज कर दिया। फिर बाद में उसने कुछ नशीला पदार्थ सुंघाकर मुझे बेहोश कर दिया। फिर होश में आने पर तीन लोग मेरे साथ बारी-बारी से गैंगरेप करते हुए दिखाई दिए। उसके बाद मुझे बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे किनारे छोड़ कर चले गए। वहां मौजूद कुछ लोगों के द्वारा मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं लड़की ने होश में आने पर पुलिस को पूरे मामले के बारे में जानकारी दी। वही पीड़िता के पिता भी पुलिस से मदद की गुहार लगा रहे हैं और अपील कर रहे हैं कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

एसपी ग्रामीण ने पूरे मामले के बारे में दी जानकारी

युवती के साथ घटी घटना के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने बताया है कि एक युवती के द्वारा कुछ लोगों पर आरोप लगाया गया है और बताया गया है कि उसके साथ कुछ गलत हरकत हुई है। इस मामले में बकेवर थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वही इस मामले की जांच जीआरपी को सौंप दी गई है। लगातार जांच पड़ताल की जा रही है। स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरा को भी चेक किया जा रहा है। इस मामले को बेहद गंभीरता के साथ पुलिस और सीआरपी टीम ले रही।

Tags:    

Similar News