Etawah News: ‘शोर मचा रही थी इसलिए कर दी हत्या’, बदमाशों का बयान सुन हैरान रह गयी पुलिस

Etawah News: पुलिस ने कुछ दिन पहले हुई महिला की हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। उनके पास से चोरी का सामान बरामद किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-22 12:08 GMT

इटावा में बदमाशों का बयान सुन हैरान रह गयी पुलिस (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कुछ दिन पहले हुई महिला की हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। उनके पास से चोरी का सामान बरामद किया गया।

महिला की हत्या कर चोर लाखों रुपए का सामान ले गए थे अपने साथ

इटावा में 8 दिन पहले हुई एक महिला की हत्या के मामले की पुलिस ने गुत्थी सुलझा दी है। इस मामले में दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है जिन्होंने महिला की हत्या की थी। बताते चलें कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुर्गा कॉलोनी का है। यहां पर 14.1.2024 को पुलिस को सूचना मिली थी कि सरिता नाम की महिला की घर के अंदर लाश पड़ी हुई है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी जहां पर पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा की तरफ से दो टीमों को गठित किया गया था। जो कि मामले की गंभीरता से जाँच पड़ताल करती और हत्या का खुलासा करती। लेकिन पुलिस ने 8 दिन के बाद हत्या का खुलासा कर दिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया।

पकड़े गए आरोपियों ने कबूला अपना जुर्म

गिरफ्तार अभियुक्तों की पुलिस टीम द्वारा तलाशी ली गयी तो उनके कब्जे से 02 चांदी के सिक्के, एक चाँदी का दीपक, एक मोबाइल, एक हाथ घडी तथा ताला तोडने व बाक्स खोलने के उपकरण बरामद किया गये। बरामद आभूषण एवं सामग्री के संबंध में पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि दिनांक 13.01.24 की रात्रि को हम दोनों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर दुर्गा नगर कालोनी से चोरी की थी।

चोरी करते समय खटर पटर की आवाज सुनकर मकान में रह रही महिला जग गयी जिसे हम तीनो ने चारपाई पर दबोच दिया था। महिला के सिर दीवार से टकरा जाने के कारण वह बेहोश हो गई थी तभी उसके हाथ पैरों को साडियों से बांध दिया और उसकी मृत्यु हो गयी। वहाँ से हम लोगों ने सोने चांदी के आभूषण एवं 1,40,000 रुपये चोरी किये थे । कडाई से पूछताछ की गयी तो बताया कि हम लोगों द्वारा 30 अक्टूबर 2023 को अड्डा श्यामलाल महेरा फाटक के पास दो मकानों में चोरी की थी तथा 24 दिसंबर 2023 को गोपाल गुंज कालोनी आईटीआई के पास एक मकान से भी आभूषण व नगदी चोरी की थी। इस मामले में पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया।

Tags:    

Similar News