Etawah News: सोते समय युवक की कुल्हाड़ी से काटकर की गई थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Etawah News: यूपी के इटावा पुलिस ने एक युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया जिसने युवक की बेरहमी से हत्या की थी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-07 11:52 GMT

इटावा में युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा (न्यूजट्रैक) 

Etawah News: यूपी के इटावा पुलिस ने एक युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया जिसने युवक की बेरहमी से हत्या की थी। हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद किया गया।

कुल्हाड़ी से काटकर हुई थी हत्या

इटावा जिले में कुछ दिन पहले झोपड़ी में सो रहे एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस मामले के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया था। इसी के मद्देनजर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है। बताते चलें कि 24 जनवरी 2024 को मुगलपुरा थाना चौबिया मे रहने वाली मीना बेगम के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि उसके पति झोपड़ी में सोते समय बेरहमी से हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद पुलिस टीम और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची थी जहां पर पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी गई थी। वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और हत्या का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम भी किया।

पकड़े गए आरोपी ने हत्या की बताई वजह

पकड़े गए आरोपी को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे पुलिस टीम ने एक हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है जिसे एक व्यक्ति की सोते समय हत्या की थी। इस मामले में पकड़े गए अभियुक्त से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की गयी तो उसके द्वारा बताया गया कि उसके पडोसी मृतक लियाकत उपरोक्त के साथ उसका जमीनी विवाद था जोकि न्यायालय में विचाराधीन है।

जिसके चलते क्षुब्ध होकर वह लियाकत की हत्या करने के उद्देशय से 23 जनवरी 2024 को दिल्ली से ही अपना मोबाइल फोन बन्द करके ग्राम मुगलपुरा आया तथा रात का सन्नाटा होने पर अपने घर से कुल्हाडी लेकर उसकी झोपडी में गया तथा ताबडतोड उसके सिर पर तीन-चार वार किये तथा कुल्हाडी को बम्बा की ओर जाकर झाड़ियों में छुपा दिया तथा दिल्ली भाग गया था। अभियुक्त की निशानदेही पर खेत के पास झाडियो में से एक अदद कुल्हाडी (रक्त रंजित) को बरामद किया गया।

Tags:    

Similar News