Etawah News: घरेलू विवाद में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: इटावा जिले में उस समय ससुराल पक्ष के लोगों में हड़कंप मच गया जब उन्होंने कमरे के अंदर फांसी की फंदे पर अपनी बहू को झूलता हुआ देखा। महिला को नीचे उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-14 16:40 IST

Etawah News ( Pic- Newstrack)

Etawah News: इटावा में परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया जब एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

ससुराल में बहू ने लगाई फांसी

इटावा जिले में उस समय ससुराल पक्ष के लोगों में हड़कंप मच गया जब उन्होंने कमरे के अंदर फांसी की फंदे पर अपनी बहू को झूलता हुआ देखा। महिला को नीचे उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताते चलें कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पिलखर का है। यहां सोमवार को 26 वर्षीय सोनम ने ससुराल में कमरे के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब सोनम की सास कमरे के पास से गुजरी तो उसने अपनी बहू को फांसी के फंदे पर लटकता हुआ देखा। जिसके बाद महिला ने शोर मचाया और उसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हुए। महिला का पति अपनी पत्नी को जिला अस्पताल में लेकर पहुंचा है जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पारिवारिक क्लेश के चलते महिला ने की आत्महत्या

महिला के द्वारा आत्महत्या की जाने के बाद महिला के पति सनत ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसकी शादी 1 साल पहले हुई थी। घर में वाद-विवाद हुआ करता था जिसके चलते उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। जिस वक्त सोनम ने फांसी लगे उस वक्त मैं घर पर मौजूद नहीं था। मुझे जब सूचना मिली तो हम लोगों ने सनम की शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और फिर जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे। वह इस मामले में जिला अस्पताल के डॉक्टर ने जानकारी दी और बताया कि एक महिला को यहां लाया गया था जिसमें किसी भी तरीके की एक्टिविटी नहीं थी जिसकी पहले ही मौत हो चुकी थी। महिला के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। वही इस मामले की जानकारी सिविल लाइन पुलिस को दे दी गई है। महिला की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Tags:    

Similar News