Etawah News: महिला की मौत के बाद जिला अस्पताल में हंगामा, उपद्रवियों ने तोड़े शीशा

Etawah News: भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती एक महिला की अचानक से मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई वैसे ही परिवार के लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-09-06 13:44 GMT

Etawah News (Pic: Newstrack) 

Etawah News: इटावा में बने भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती एक महिला की अचानक से मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई वैसे ही परिवार के लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। परिवार का आरोप था कि डॉक्टरों की लापरवाही के चलते महिला की मौत हुई है। अस्पताल स्टाफ की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

मामला फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर अकबरपुर इलाके का है। जहां जमुना देवी को परिजन इमरजेंसी वार्ड में लेकर पहुंचे थे। महिला की हालत को गंभीर देखते हुए उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया था। लेकिन परिवार के लोग महिला का जिला अस्पताल में इलाज करना चाहते थे। महिला को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर लिया गया। कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई। परिवार के लोगों ने बताया कि महिला को सही समय पर अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया उसको इधर से उधर चक्कर कटवाये गए। जिससे महिला की मौत हो गई।

गुस्से में युवक ने तोड़ा शीशा 

महिला की मौत के बाद एक युवक को इस कदर गुस्सा आया कि उसने इमरजेंसी वार्ड में लगे शीशे पर अपना हाथ मार दिया। जिसके बाद शीशा पूरी तरीके से टूट गया और युवक के हाथ से खून बहने लगा। युवक का अस्पताल की तरफ से इलाज किया गया और उसको इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर किया गया।

डॉक्टर पर परिजनों का आरोप बेबुनियाद - सीएमएस 

घटना के विषय में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक एमएम आर्य ने बताया कि महिला की मौत के बाद परिवार के लोगों के द्वारा जो भी आरोप डॉक्टर पर लगाए गए हैं वह भी बेबुनियाद है। पता चला है कि महिला को ब्लड कैंसर था और उसको जिला अस्पताल में लाया गया था जहां से सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर किया गया था लेकिन परिवार के लोग लेकर नहीं गए जिससे उसकी मौत हो गई।

Tags:    

Similar News