Etawah News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की धारदार हथियार से हुई मौत, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

Etawah News: जिले में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के गले पर धारदार हथियार के निशान पाए गए। मृतक की पत्नी ने हत्या का आरोप लगाया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-09-05 14:51 GMT

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की धारदार हथियार से हुई मौत, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के गले पर धारदार हथियार के निशान पाए गए। इस घटना के बाद मृतक की पत्नी ने हत्या का आरोप लगाते हुए नामदर्ज लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। युवक की मौत से परिवार के लोग सदमे में हैं। मृतक की पत्नी ने अपने चाचा-चाची पर हत्या का आरोप लगाया है।


संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हुई मौत

मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुरानी बरदाई इलाके का है। यहां पर रहने वाले 32 साल के संदीप जख्मी हालत में अपने घर पर पड़े हुए थे। परिवार के लोगों की जब नजर पड़ी तो तुरंत अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही परिवार के लोगों ने संदीप की गले पर धारदार हथियार के निशान भी देखें। इस घटना के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई तो वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी।


मृतक की पत्नी ने चाचा-चाची पर लगाया हत्या

बता दें कि संदीप की शादी आज से 7 साल पहले फर्रुखाबाद में रहने वाली जूली सक्सेना से हुई थी। यहां महिला कुछ समय बाद अपने मायके चली गई जहां पर उसने अपने चचिया ससुर पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसके साथ गलत हरकत की। जब से महिला अपने मायके में रह रही थी जब महिला को जानकारी हुई कि उसकी पति की मौत हो गई तो वह तुरंत अपने घर पहुंची जहां पर महिला ने अपने चचिया ससुर, चाची और अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया।

मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि जब मैं अपने पति के साथ में रहती थी तो मेरे चचिया ससुर को बिल्कुल सही नहीं लगता था और उनके द्वारा हमारे साथ गलत संबंध बनाए गए। मेरा पति मुझे लेने आने वाला था इसी वजह से मेरे चचीया ससुर ने मेरे पति की हत्या कर दी है। वही मृतक की एक छोटी बच्ची भी है। पुलिस के द्वारा बताया गया कि पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा।

Tags:    

Similar News