Etawah News: फ्रिज से चिपककर युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Etawah News: जिले में एक युवक की फ्रिज में आ रहे करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद मृतक युवक के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने दुकान मालिक पर गंभीर आरोप लगाया है।

Update: 2024-09-09 17:15 GMT

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में एक युवक की फ्रिज में आ रहे करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद युवक के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने दुकान मालिक पर गंभीर आरोप लगाया है। जिले में एक परिवार के लोगों में उस समय मातम छा गया जब उनके परिवार के एक सदस्य की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

आपको बता दें, कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुसुम प्लाजा के अंदर बने तत्वा कैफ़े का है। जहां 18 वर्षीय अभय शंखवार कैफे की दुकान पर कर्मचारियों के तौर पर काम करता था। रोजाना की तरह आज भी अभय काम पर आया और उसने अपना कामकाज शुरू कर दिया। कुछ देर बाद उसकी अचानक से तबीयत बिगड़ी और कैफे के अंदर मौजूद लोग अभय को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

करंट की चपेट में आने से हुई मौत

अभय शंखवार की हुई मौत के मामले में परिवार के लोगों ने बताया है कि आज हम लोगों को सूचना मिली थी कि अभय कैफ़े में काम कर रहा था। तभी वह फ्रिज के पास पहुंचा जहां साफ सफाई कर रहा था। इसी दरमियान अचानक से उसमें करंट आ गया। जिसके बाद अभय करंट से चिपक गया। वहीं कुछ देर बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मृतक युवक के परिवार वालों ने कैफ़े मलिक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद कैफे में मौजूद कर्मचारी और मलिक बंद करके फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कहा कि मामले पर नजर बनी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे  की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News