Etawah News : फांसी के फंदे पर झूल रहा था चाचा का शव, भतीजे ने देखा तो निकल पड़ी चीख, फिर मौके पर पहुंची पुलिस

Etawah News : प्रदेश के इटावा जनपद के इकदिल थाना क्षेत्र के बिरारी गांव निवासी एक युवक ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-24 16:56 GMT

Etawah News : प्रदेश के इटावा जनपद के इकदिल थाना क्षेत्र के बिरारी गांव निवासी एक युवक ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना की जानकारी होते ही परिजनों के होश उड़ गए। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, इकदिल थाना क्षेत्र के बिरारी गांव में नेकराम (35) अपनी मां के साथ रहकर अपना जीवन-यापन कर रहा था। इस बीच उसकी मां अपने मायके रमपुरा कुदरकोट चली गई। जब मां को पेंशन के कागज की जरूरत हुई तो उसने अपने पौत्र को फोन करके नेकराम को कागज लेकर भेजने को कहा। इसके बाद पौत्र घर पहुंचा और चाचा नेकराम को आवाज लगाई तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। इसके बाद उसने दरवाजे में हाथ लगाया तो वह खुल गया। इसके बाद अंदर गया तो वह देखकर दंग रह गया।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

चाचा नेकराम को फांसी के फंदे पर झूलता देखा तो  वह चिल्लाने लगा। शोर-शराबा सुनकर आस-पास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। इसके ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल के बाद शव को फंदे से उतरवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया है। पुलिस ने बताया कि घटना के हर पहलू से जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि नेकराम ने आत्महत्या की है या फिर कोई और वजह है।

दो साल पहले पत्नी छोड़कर चली गई थी

वहीं, मृतक के भाई रामदास ने बताया कि नेकराम की 8 साल पहले शादी हुई थी, उसके एक बच्चा भी है। उसकी पत्नी दो साल पहले अपने बच्चे के साथ घर छोड़ कर चली गई, जिसके बाद से नेकराम अपनी मां के साथ में रह रहा था। 

Tags:    

Similar News