पूर्व विधायक के बेटे की मौत, खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

मुरादाबाद का है, जहां शुक्रवार-शनिवार की रात G-11 साईं गार्डन थाना सिविल लाइन के पास रहने वाले 58 साल के कुंवर संजय सिंह ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Update: 2020-05-16 03:58 GMT

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पूर्व विधायक के बेटे ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद जिला पुलिस एक्टिव हो गयी। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ने पहुँच कर मामले का संज्ञान लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। हालांकि आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक कलह या नशे के आदि होने के कारण आत्महत्या की होगी।

लाइसेंसी बंदूक से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या

मामला मुरादाबाद का है, जहां शुक्रवार-शनिवार की रात G-11 साईं गार्डन थाना सिविल लाइन के पास रहने वाले 58 साल के कुंवर संजय सिंह ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं सोनाक्षी, नीलाम करेंगी अपनी सबसे प्यारी चीज

सरोज सिनेमा परिसर का मालिक था मृतक

बता दें कि मृतक सरोज सिनेमा परिसर का मालिक था और देहरादून में प्रॉपर्टी का बिजनेस था। मृतक का एक बेटा ऑस्ट्रेलिया और बेटी बेंगलुरु में रहती है। गौरतलब है कि मृतक के पिता ओमप्रकाश सिंह विधायक रहे थे।

ये भी पढ़ेंः मुंबई में कोरोना से तबाही! इस बड़े स्टेडियम में बन सकता है क्वारंटीन सेंटर

आत्महत्या के कारणों की जांच में लगी पुलिस

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने जांच के आदेश दिए है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता चला रही है। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या का कारण पारिवारिक हो सकता है। इसके अलावा मृतक नशे का लति था। उसे दो बार नशा मुक्ति केंद्र भेजा जा चुका था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News