किसान को बुरी तरह पीटा, जरा सी बात पर कर दिया ये हाल

घटनास्थल के पास से कुछ देशी शराब के खाली पाउच भी पड़े पाए गए हैं। पुलिस ने शव को पोष्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Update: 2020-06-04 11:04 GMT
auraiyaa case

औरैया। जनपद औरैया के थाना अछल्दा क्षेत्र में एक किसान को अपने खेत की रखवाली करना उस समय महंगा पड़ गया जब वह रात को वहां पर लेटा हुआ था। उसी दौरान कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया। किसान ने अपने आपको बचाने के लिए वहां से भागने का प्रयास किया। मगर दबंगों ने उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। सूचना पर पहुंचे परिजनों को देखकर हमलावर उसे मरणासन्न स्थिति में छोड़कर भाग गए। परिजनों ने उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान ही किसान ने दम तोड़ दिया।

हमलावरों ने डंडों से किया हमला

थाना अछल्दा क्षेत्र के ग्राम दलीपपुर निवासी किसान विजय कुमार पुत्र पुन्नूलाल अपने खेत पर बने ट्यूबवेल पर खाना खाकर रात्रि में सोने गये थे। बताते चलें कि विजय कुमार प्रतिदिन की भांति रात्रि लगभग पौने 9 बजे अपने खेतों पर बने ट्यूबवेल पर सोने के लिये चले गये। जहाँ पर हमलावरों ने डंडों से उनके ऊपर हमला कर दिया। किसी तरह से उन्होंने दिल्ली में प्राइवेट नोकरी कर रहे अपने पुत्र हुकुम सिंह को फोन पर मारपीट की जानकारी दे दी।

भारत ने चीन की खटिया कर दी खड़ी, इस देश के साथ किया बड़ा रक्षा करार

शव को पोष्टमार्टम के लिये भेजा

सूचना मिलने के बाद परिजन उन्हें खोजने के लिये ट्यूबवेल पर पहुंचे। जहाँ पर वह नहीं मिले। हमलावर उन्हें पीटते हुए ट्यूबवेल से 200 मीटर की दूरी पर ईंट पाथने की जगह पर ले गये। जहाँ पर परिजन उन्होंने खोजते हुए पहुंच गये। गम्भीर रूप से घायल पड़े विजय कुमार को परिजन थाना लेकर गये। जहाँ से उपचार के लिये रात्रि लगभग साढ़े 11 बजे सीएचसी पर लेकर पहुंचे। जहाँ उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। घटनास्थल के पास से कुछ देशी शराब के खाली पाउच भी पड़े पाए गए हैं। पुलिस ने शव को पोष्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मृतक की पत्नी तारा देवी एवं व्रद्ध माँ सोनकली का रो रो कर बुरा हाल है। विजय कुमार के 3 पुत्र हैं जिनमें मुलायम सिंह, हुकुम सिंह एवं रवी शाक्य हैं। उधर थानाध्यक्ष तारिख खां ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

मुकदमा किया दर्ज

घटना के बाद मृतक के पुत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि रात में उसके भाई के पास उसका फोन गया था। जिससे उन लोगों को घटना की जानकारी मिल सकी। उसके बाद वे लोग ट्यूबवेल पर देखने गए जहां पर गंभीर अवस्था में उसके पिता विजय कुमार पड़े हुए मिले। इस संबंध में सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले को उन्होंने संज्ञान में लिया है।

बताया जा रहा है कि जब वह रात को अपने ट्यूबवेल पर सो रहे थे तभी चार हमलावर आए और उनके ऊपर हमला बोल दिया। परिजनों की तहरीर पर थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है और नामजद की तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

रिपोर्टर-प्रवेश चतुर्वेदी , औरैया

भारत-ई-माकेंट पोर्टल: देश के व्यापारी बना रहे है इसे, होगा विश्व में सबसे बड़ा

Tags:    

Similar News