Fatehpur News: हिन्दू संगठनों के नेता और कार्यकर्ताओं के हत्या के विरोध इस्लामिक आतंकवाद का फूंका पुतला

Fatehpur News: देश भर में हिन्दू नेता व कार्यकर्ताओं की हो रही हत्याओं के विरोध में धरना प्रदर्शन करते हुए इस्लामिक आतंकवाद का पुतला फूंकते हुए महामहिम राष्ट्रपति के नाम डीएम को ज्ञापन दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2023-01-18 11:07 GMT

Fatehpur protest  (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में हिन्दू संगठनों ने हिन्दू नेताओ के हो रहे हत्याओं के विरोध में इस्लामिक आतंकवाद का पुतला फूंकते हुए डीएम के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजा और देश में पनप रहे आतंकवाद को रोकने के साथ कड़ा कानून बनाने की मांग किया।

फतेहपुर शहर के पटेल नगर चौराहा पर विश्व हिंदू परिषद/बजरंज दल/दुर्गा वाहिनी के नेता व कार्यकर्ताओं ने देश भर में हिन्दू नेता व कार्यकर्ताओं की जा रही हत्याओं के विरोध में धरना प्रदर्शन करते हुए इस्लामिक आतंकवाद का पुतला फूंकते हुए महामहिम राष्ट्रपति के नाम डीएम को ज्ञापन दिया। धरना प्रदर्शन में आये प्रांतीय उपाध्यक्ष वीरेंद्र पांडेय ने कहा कि जिस तरह से देश में जिहादी तत्व घृणा और आतंक का वातावरण निर्माण कर रहे है। कभी सर तन से जुदा गैंग सक्रिय होता तो कभी लव जिहाद या अन्य जिहाद के अन्य प्रकार से हिन्दू समाज को डराया जा रहा।

उन्होंने कहा कि 8 जनवरी 2023 को असम के करीमगंज जिले के लोविरपुर में बजरंगदल के नेता की हत्या कर दी गई।दो साल में 9 हिन्दू नेता व कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या के साथ 32 कार्यकर्ताओं पर हमला हुए है।अभी हाल ही में दिल्ली में एक हिन्दू लड़की को लव जिहाद में निर्मम हत्या करने के बाद उसके 32 टुकड़े किया और कहा कि उसके निशाने पर कई हिन्दू नेता भी है। इस्लामिक आतंकवाद के के द्वारा हमले के लिए नाबालिग लड़को को आगे किया जा रहा।

 मुस्लिम समाज को भड़काने वालों पर कठोर कानून 

विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष डॉक्टर विजय शंकर मिश्रा ने कहा कि हमारी केंद्र सरकार से मांग है कि मुस्लिम समाज को भड़काने वाले मौलवियों व नेताओ पर नियंत्रण करने के लिए एक कठोर कानून बनाएं ,देश जिन हिस्सों में नाबालिग लड़को के द्वारा हमला किया गया उनको वयस्क के समान माना जाए,इस्लामिक संगठन सिम्मी,पीएफआई,सिटीजन फोरम आदि केवल नाम है जबकि सभी जिहादी विचारधारा के है सभी पर कठोर कानून बनाया जाए। ज्ञापन देने वाले में पवन सिंह, शानू सिंह, शैलभ सिंह,अमित सिंह, राहुल अग्निहोत्री, संदीप सिंह चौहान, सुमित सोनी, धर्मेंद्र जोशी, मोनू सोनी, राजेश सिंह, आकाश तिवारी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News