Fatehpur: स्कूटी सवार को टक्कर मार कर भागा कार सवार, फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने दबोचा

Fatehpur: सदर कोतवाली क्षेत्र के पत्थर कटा चौराहा पर तेज रफ्तार कार चालक जोकि नशे में गाड़ी चला रहा था। स्कूटी में टक्कर मार कर भागने लगा उसी समय चौराहा पर तैनात पुलिस कर्मियों ने कार का पीछा कर गाड़ी रोकने के कहा।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-08-31 09:57 GMT

फतेहपुर में स्कूटी सवार को टक्कर मार भाग रहे कार सवार को पुलिस ने दबोचा (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News:  जिले में एक कार चालक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दिया और गाड़ी लेकर भागने लगा। जब इस बात की जानकारी पुलिस कर्मियों को लगी तो बाइक और पुलिस जीप से फिल्मी स्टाइल में कार का पीछा किया। जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के पत्थर कटा चौराहा पर बीती रात में तेज रफ्तार कार चालक जोकि नशे में गाड़ी चला रहा था। एक स्कूटी में टक्कर मार कर भागने लगा उसी समय चौराहा पर तैनात पुलिस कर्मियों ने कार का पीछा कर गाड़ी रोकने के कहा। लेकिन कार चालक फिल्मी स्टाइल में पुलिस बेरिकेटिंग को तोड़ते हुए शहर के तीन चौराहा पटेल नगर से होते हुए आईटीआई रोड और वर्मा तिराहा के पास जब पहुचे तो पुलिस ने बेरिकेटिंग लगाकर और पुलिस जीप सामने खड़ी कर कार को रोककर चालक को पकड़ लिया।

इस दौरान कार चालक को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ जिसमें कार चालक एक जगह पर गाड़ी को धीमी करने के बाद धमकी भी पुलिस कर्मी को देकर तेज रफ्तार में कार लेकर भाग रहा है और एक जगह पर बाइक से पीछा कर रहे पुलिस कर्मियों को टक्कर मारने का प्रयास भी किया। इस मामले में कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि रात करीब 11 बजे के आस पास एक कार चालक तेज रफ्तार में पत्थर कटा चौराहा के पास स्कूटी में टक्कर मार कर भाग रहा था।

जब लोगों ने पकड़ने का प्रयास किया तो आम जनता से लड़ झगड़कर कार लेकर भागते हुए वर्मा तिराहा पर पहुचा तो बेरिकेटिंग लगाकर कार को रोककर चालक को पकड़ लिया गया। कार चालक के द्वारा गाड़ी के कागज नही दिखा पाने पर सीज करते हुए चालक मोहम्मद रशीद पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी पीरनपुर कबाड़ी मार्केट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

Tags:    

Similar News