Fatehpur News: रिस्क में लोगों की जान! खदेरी नदी पुल पर लटके डीसीएम से ट्रक चालक ने कूदकर बचाई जान, लापरवाही का आरोप

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के ससुर खदेरी नदी 2 कोट दरियापुर मार्ग पर बने रहे पुल पर निर्माण कार्य कर रही संस्था के लापरवाही से एक डीसीएम ट्रक नदी में पलटने से बच गया और लटक गया। चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई।

Update:2023-07-06 13:08 IST
DCM slipped into river due to negligence of over bridge construction company ,Fatehpur

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के ससुर खदेरी नदी 2 कोट दरियापुर मार्ग पर बने रहे पुल पर निर्माण कार्य कर रही संस्था के लापरवाही से एक डीसीएम ट्रक नदी में पलटने से बच गया और लटक गया। चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। नदी पर डीसीएम ट्रक के लटक जाने से आने जाने का रास्ता बंद हो गया।

फतेहपुर शहर से मुर्गी का दाना लेकर खखरेरू के कोट गांव जा रहा चालक अल्ताफ हसन ने बताया कि निर्माणाधीन पक्का पुल के पास क्षतिग्रस्त पड़े रपटा पुल से निकल रहा था तभी ट्रक का पिछला हिस्सा नदी की ओर लटक गया। डीसीएम के पुल से लटकने पर बाइक सवार, पैदल निकलने वाले और चार पहिया वाहन चालक रास्ता में फंसे रहे। ग्रामीण रमेश चंद्र शर्मा, नदीम अहमद, शरीफ खान, निजामउद्दीन, बजरंग सिंह ने कहा कि वह करीब 25 वर्षों के मांग बाद यह पुल बन रहा है। उसमें भी कार्यदायी संस्था ने बारिश में निकलने के लिए रास्ते का ध्यान नही और कच्चा रपटा बना दिया। अभी कुछ दिन पहले जब बारिश हुई थी तो कच्चा रस्ता पानी के बहाव में बह गया था। 25 गांव के ग्रामीणों का जिला मुख्यालय से संपर्क बन्द हो गया। अगर समय से पुल का निर्माण हो जाता तो इतनी दिक्कत नही होती।

बारिश में बह जाएगा रास्ता

ग्रामीणों ने बताया कि अभी तो बारिश शुरू हुई है। कहीं लगातार बारिश हो गई तो पुल पर बना रपटा रास्ता बह जायेगा और जब तक नदी में जलस्तर बढ़ा रहेगा। ग्रामीणों का सम्पर्क जिला मुख्यालय से टूट जायेगा। बच्चे स्कूल नही जा सकते जाना होगा तो नाव से पार करने के बाद जा सकता है।इस पुल के बन जाने से करीब 25 गांव के 40 हजार ग्रामीणों को नदी में हर साल जलस्तर बढ़ने से रास्ता बंद होने का डर नही होगा और लोग आसानी से आ जा सकता है।

Tags:    

Similar News