Fatehpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, पत्नी ने परिजनों पर लगाया हत्या करने का आरोप

Fatehpur News: मृतक युवक की पत्नी राजरानी ने आरोप लगाया कि मेरे पति का ससुर और परिवार के अन्य लोगों से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर रात में उसके पति की पीट पीटकर हत्या कर दी गई।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-07-09 07:12 GMT

मृतक युवक का फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने परिजनों पर पति को पीट पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिले के ललौली थाना क्षेत्र के अढावला के मजरे गधुवा का डेरा गांव के रहने वाले राम रूप निषाद (32 वर्ष) की घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आज यानी मंगलवार की सुबह पत्नी राजरानी ने ससुर और अन्य लोगों पर पति को पीट पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 


पत्नी ने ससुर और परिजनों पर लगाया हत्या करने का आरोप

मृतक युवक की पत्नी राजरानी ने आरोप लगाया कि मेरे पति का ससुर और परिवार के अन्य लोगों से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर रात में उसके पति की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। पति को जब वह बचाने गई तो उसे  मारपीट कर भगा दिया। पत्नी ने कहा कि उसकी एक बेटी काजल और एक बेटा काव्यांश है।

पति-पत्नी के बीच 6 माह से चल रहा था विवाद

थाना प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। पत्नी अपने ससुर और अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगा रही है। मृतक के आस पास जानकारी की गई तो पता चला कि कि मृतक राम रूप का पत्नी राजरानी से 6 माह से किसी बात लेकर विवाद चल रहा था और कई दिनों बाद मृतक की पत्नी अपने मायके से आयी थी। मृतक शराब पीने का आदी था और रात में शराब पीने के बाद जब सो गया। बताया जा रहा है कि रात में जब पति शराब पीकर नशे में धुत हो गया तो पत्नी ने रस्सी से पैर पर बांधकर लटका दिया। सुबह ससुराल वालों पर आरोप लगा रही है मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का खुलासा हो सकेगा। 

Tags:    

Similar News