Fatehpur News: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या करने का आरोप

Fatehpur News: गुस्साए परिजनों ने थाना के सामने हाइवे पर जाम लगा दिया। हाइवे पर जाम लगते ही वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। नेशनल हाईवे पर किए जा रहे हंगामे की सूचना पर डीएसपी सुशील कुमार मौके पर पहुंच गए

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-01-11 08:31 GMT

परिजनों ने थाने में किया हंगामा (Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में जिले के औंग थाना क्षेत्र के गोधरौली रेलवे ट्रैक पर गुरुवार सुबह एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, जब इस बात की जानकारी मृतक के परिवार के लोगों को हुई तो औंग थाना पहुंचकर जमकर हंगामा किया। परिजनों ने आरोप लगाया कि जान बूझकर शव को अज्ञात में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

गुस्साए परिजनों ने थाना के सामने हाइवे पर जाम लगा दिया। हाइवे पर जाम लगते ही वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। नेशनल हाईवे पर किए जा रहे हंगामे की सूचना पर डीएसपी सुशील कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिजनों को समझाया और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने हाईवे छोड़ा और यातायात बहाल हुआ। 

मृतक के पिता मुकेश कुमार ने बताया कि उनका 25 वर्षीय पुत्र दीपक निवासी बनियाखेड़ा थाने के सामने ऑनलाइन की दुकान चलाता था, बुधवार को किसी व्यक्ति से विवाद हुआ था। जिस जगह पर बेटे का शव मिला है वहां पर दो मोबाइल फोन और साइकिल व झोला भी मिला है। पुलिस ने जानबूझकर शव को अज्ञात में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हम लोगों को जानकारी नही दी। पिता ने अज्ञात लोगों के द्वारा बेटे की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगाया है।

डीएसपी बिंदकी सुशील कुमार दुबे ने बताया कि सुबह एक अज्ञात युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा होने की जानकारी फोन पर पुलिस को मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवार के लोगों ने शिनाख्त कर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दिया है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News