Fatehpur: जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में लगे इलेक्ट्रिक बोर्ड में लगी आग, मचा हड़कंप

Fatehpur: जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में लगे इलेक्ट्रिक बोर्ड में दोपहर के समय शार्ट सर्किट होने से आग लगा गई। शार्ट सर्किट और आग लगने के बाद स्टाफ ने आग पर काबू पाया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-06-17 09:18 GMT

जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में लगे इलेक्ट्रिक बोर्ड में लगी आग (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में लगे इलेक्ट्रिक बोर्ड में शार्ट सर्किट से बोर्ड में आग लग गयी। आग लगने के बाद ट्रामा सेंटर में भर्ती मरीजों को बाहर कर स्टाफ ने आग बुझाने के बाद राहत की सांस लिया। समय से आग पर काबू पाने से एक बड़ा हादसा टल गया। सबसे बड़ी बात यह रही कि इस तरह के हादसे से निपटने के लिए ट्रामा सेंटर में अग्निशमन यंत्र तक नही था।

जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में लगे इलेक्ट्रिक बोर्ड में दोपहर के समय शार्ट सर्किट होने से आग लगा गई। बोर्ड में लगातार हो रहे शार्ट सर्किट और आग लगने के बाद ट्रामा सेंटर में भर्ती मरीजों को स्टाफ ने बाहर करने के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान मरीज और तीमारदारों को सांस अटकी रही। ट्रामा सेंटर में तैनात स्टाफ मुकेश ने बताया कि भीषण गर्मी के बीच इलेक्ट्रिक बोर्ड में शार्ट सर्किट होने से आग लग गया था। जिसको समय रहते बिजली सप्लाई बंद कर आग पर काबू पा लिया गया है। अ

गर आग बेड पर पड़े कपड़ों पर लग जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। जिला अस्पताल के सीएमएस पी के सिंह ने बताया कि इलेक्ट्रिक बोर्ड में शार्ट सर्किट होने से आग लग गयी थी। आग पर काबू पा लिया गया है किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। सभी मरीज और स्टाफ सुरक्षित है। बता दें कि ट्रामा सेंटर के इलेक्ट्रिक बोर्ड में आग लगने के बाद जिस तरह से स्टाफ के लोग डंडे से आग बुझाने का काम रहे थे उससे साफ है कि अग्निशमन यंत्र ट्रामा सेंटर में नही लगा है। अगर कोई बड़ा मामला हो जाये तो विभाग सिर्फ फायर ब्रिगेड के आने का इंतजार करता रहेगा।

Tags:    

Similar News