Fatehpur: लूट मामले में चार बदमाश गिरफ्तार, नकदी-बाइक और तमंचा बरामद

Fatehpur: थरियांव थाना क्षेत्र के बरियारपुर मोड़ के पास 27 मई को ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक अतुल तिवारी निवासी औरोई से बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर 2 लाख 60 हजार की लूट कर फरार हो गए थे।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-06-10 06:51 GMT

फतेहपुर में लूट मामले में चार बदमाश गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से लूट के मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। सिपाही की रायफल लेकर भागते समय पुलिस ने एक बदमाश के पैर में गोली मारी है। वहीं एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। पुलिस को बदमाशों के कब्जे से एक लाख रुपए कैश, बाइक और तमंचा बरामद हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार थरियांव थाना क्षेत्र के बरियारपुर मोड़ के पास 27 मई को ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक अतुल तिवारी निवासी औरोई से बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर 2 लाख 60 हजार की लूट कर फरार हो गए थे। घायल अतुल तिवारी का इलाज कानपुर में चल रहा था। इस मामले में घायल के भाई पंकज तिवारी के तहरीर पर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि लूट के घटना के खुलासे के लिए एसओजी टीम और थाना पुलिस लगी रही है।

सोमवार सुबह मुखबिर के सूचना पर कोर्रा सादात मोड़ के पास बाइक सवार विंनोद पासवान व सबी व एक नाबालिग बाल अपचारी को गिरफ्तार किया। इनके निशानदेही पर चौथा बदमाश अनिल पासवान निवासी टीकर के घर से लूट के एक लाख दो हजार कैश बरामद किया गया। पकड़े गए चारों बदमाशों को मेडिकल के लिए हस्वा सीएचसी ले जाते समय एक बदमाश पेशाब के बहाने उतरकर सिपाही की रायफल लेकर भागने लगा।

जिस पर पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया तो फायर कर दिया। जिसके बाद मुठभेड़ में पैर पर गोली लगने से घायल हो गया। लूट के मामले में चार बदमाशों को पकड़ा गया है। एक बदमाश मोनू फरार चल रहा है। इनके पास से तीन एंड्रॉयड मोबाइल फोन, एक लाख दो हजार कैश, तमंचा कारतूस, बाइक और पासबुक जिसमें लूट का 30 हजार रुपए जमा है बरामद किया गया है। चारों बदमाशों को जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News