Fatehpur News: शादी के 10 दिन बाद विवाहिता लापता, पिता ने ससुरालियों पर लगाया बेटी को बेचने का आरोप

पिता ने आरोप लगाया कि बेटी को शादी के 10 दिन बाद ही लापता कर दिया गया। मामले में एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस जांच कर रही है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-08-01 07:01 GMT

पीड़ित परिवार (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र में शादी के 11 दिन बाद विवाहिता ससुराल से लापता हो गई। पीड़ित पिता ने ससुरालीजनों पर अपहरण का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के कार्रवाई न किए जाने से आहत पीड़ित पिता ने बेटी के साथ अनहोनी की आशंका को लेकर पुलिस अधीक्षक की चौखट पहुंचकर बेटी की जान बचाने की गुहार लगाई है।

शादी के 10 दिन बाद लापता

जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के गजर गांव के रहने वाले रामचंद्र निषाद ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया कि उनकी बेटी के जाल माल का खतरा है। उन्होंनो ससुरालीजनों पर अपहरण का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता ने बताया कि बेटी की शादी 10 जुलाई को बहादुरपुर के रहने वाले छोटेलाल पुत्र प्रहलाद निषाद के साथ किया था और शादी में दान दहेज देने के बाद बेटी कोमल को ससुराल विदा कर दिया था।

हत्या की जताई आशंका

शादी के महज 10 दिन बाद 11वें दिन ससुरालियों का फोन आया कि आपकी बेटी घर से लापता है। बेटी की ससुराल बहादुरपुर जाकर पता किया तो पड़ोसियों ने बताया कि आपके दामाद छोटेलाल के घर चार से पांच बाइक से कुछ लोग आए थे और मोटरसाइकिल से बिठाकर बेटी को ले गए। उन्होंने बताया कि वह लोग बेटी को बेचने की बात कर रहे थे। पिता ने आशंका जताई कि उन लोगों का उसकी हत्या कर उसे कहीं नदी नाले में फेंकने का इरादा है।

मामले में जांच जारी

पिता ने बताया कि थाने में मामले की जानकारी दी लेकिन पुलिस ने इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं किया। पीड़ित पिता ने न्याय की गुहार लगाई और बेटी के सास, ससुर, ननद और दो जेठ पर अपहरण कर बेटी को बेचने का आरोप लगाया है। इस मामले में एसपी ने डीएसपी को जांच का आदेश दिया है। थाना प्रभारी से बात करने पर बताया कि प्रार्थना पत्र के आधार पर जांच पड़ताल किया जा रहा है।   

Tags:    

Similar News