Fatehpur News: मटन शॉप मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Fatehpur News: मटन की दुकान में पहले मीट लेने को लेकर दो युवकों में विवाद में पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-04-13 12:09 GMT

मटन की दुकान में मीट लेने के विवाद में हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जनपद में ईद के दिन मटन की दुकान में पहले मीट लेने को लेकर दो युवकों में विवाद के बाद एक युवक ने बकरा काटने वाले चाकू से दूसरे युवक पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है।

ये है पूरा मामला

हत्या का खुलासा करता हुए अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि "11 अप्रैल के दिन ईद पर्व पर ईद के नमाज के बाद दोपहर में थरियांव थाना क्षेत्र के कस्बे में सब्बीर मटन शॉप पर कस्बे के ही रहने वाले मृतक शेर अली पुत्र टिरी अहमद 32 वर्ष बकरा का मीट लेने गया गया था। उसी समय कस्बे के रहने वाले आरोपी युवक चमन पुत्र निसार अहमद 40 वर्ष भी पहुंच गया।

बकरा काटने वाले चाकू से किया था हमला

मटन शॉप में पहले मीट लेने का विवाद मृतक शेर अली ने शुरू कर दिया क्योंकि मृतक नशे की हालत में था। आरोपी युवक से विवाद होने पर धीरे-धीरे बात बढ़ने पर आरोपी युवक ने बकरा काटने वाले चाकू से मृतक के सीने और पेट में वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गया था। मृतक के भाई अशरफ उर्फ कल्लू के तहरीर पर आरोपी सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

थाना प्रभारी रणजीत बहादुर सिंह और एसओजी प्रभारी विनोद कुमार यादव ने आरोपी युवक चमन को बिलन्दा बाईपास के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से सना कपड़ा बरामद किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक पुणे में रहकर पंचर बनाने का काम करता था और 10 अप्रैल के दिन ईद पर घर आया था।

आपको बता दें कि ईद के दिन आरोपी युवक के घर पर मृतक के परिजनों ने पहुचकर हंगामा काटना शुरू कर दिया था। जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था।

Tags:    

Similar News