Fatehpur News: दो बाइकों की आमने सामने से भिड़ंत, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा घायल

Fatehpur News: टक्कर इतना जोरदार रहा कि एक बाइक के परखच्चे उड़ गए और एक बाइक सवार 10 फुट उछलकर सिर के बल नीचे गिरा और मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-09-10 13:38 GMT

दो बाइकों की आमने सामने से भिड़ंत   (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक युवक तेज रफ्तार में सामने से आ रहे दूसरी बाइक से जा टकराया। हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के असोथर रॉड डडीवा मोड़ के पास दो बाइकों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतना जोरदार रहा कि एक बाइक के परखच्चे उड़ गए और एक बाइक सवार भोली दिवाकर (60) निवासी सरकी 10 फुट उछलकर सिर के बल नीचे गिरा और मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

दूसरा बाइक सवार शिवम अवस्थी पुत्र रघुनाथ अवस्थी (24) वर्ष निवासी सरकी गंभीर रूप से घायल हो हुआ। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मौजूद डॉक्टर ने हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

मृतक और घायल दोनों ने हेलमेट नही पहना था

बताया जा रहा कि घायल युवक के 80 के स्पीड में बाइक लेकर जा रहा था और मोड़ पर दूसरी बाइक से टकरा गया। मृतक और घायल दोनों ने हेलमेट नही पहना था और एक ही गांव के बताए जा रहे हैं। थाना प्रभारी विंनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि दो बाइकों के टक्कर में एक बाइक सवार 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हुई है और एक दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हुआ है।शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Tags:    

Similar News