Fatehpur News: भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, महिला सहित तीन घायल, जांच में जुटी पुलिस

Fatehpur News: जिले में जमीन से नाली का पानी निकालने को लेकर दो पक्ष में जमकर लाठी डंडे से एक दूसरे पर हमला किया गया। मारपीट में महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-02-14 08:13 GMT

फतेहपुर में भूमि विवाद में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले में जमीन से नाली का पानी निकालने को लेकर दो पक्ष में जमकर लाठी डंडे से एक दूसरे पर हमला किया गया। मारपीट में महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान मारपीट का किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो के आधार पर पुलिस ने पीड़ित के तहरीर पर पिता और उसके दो पुत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

फतेहपुर जिले के सोशल मीडिया में दो पक्ष के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जमकर लाठी डंडे से एक दूसरे पर हमला कर मारा जा रहा है। मारपीट के दौरान दोनों ओर से महिला और पुरूष हाथ में लाठी डंडे ईंट से एक दूसरे पर वार करते दिख रहे है। मारपीट के वायरल वीडियो को लेकर जब जानकारी किया गया तो मालूम पड़ा कि यह वीडियो बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के धोबिन का बलुवापुर गांव का है। गांव के रहने वाले नीरज कुमार यादव के घर के सामने सहन की जमीन से पड़ोसी मानसिंह यादव पाइप लाइन डालकर नाली का पानी निकालने के लिए रास्ते बना रहे थे। जिसको लेकर दोनों पक्ष में जमकर लाठी डंडे से हमला कर मारपीट किया गया है।

कोतवाली प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि सहन की जमीन से नाली का पानी निकालने को लेकर सोमवार की शाम मानसिंह ने अपने पुत्र सौरभ व पंकज के साथ मिलकर पड़ोसी नीरज यादव माँ शारदा देवी और पत्नी पिंकी देवी को लाठी डंडे से दौड़ा दौड़ा कर पिटाई कर दिया था। मारपीट में नीरज उसकी माँ और पत्नी घायल हो गए थे। तीनों को बिंदकी सीएचसी में भर्ती कराया था। नीरज के तहरीर पर मानसिंह और उसके दोनों पुत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Tags:    

Similar News