Fatehpur News: खेत गए युवक को ग्रामीणों ने मवेशी चोर समझा, हाथ-पैर बांधकर की पिटाई

Fatehpur News: युवक को ग्रामीणों ने मवेशी चोर समझकर पकड़ लिया और रस्सी से हाथ पैर बांधकर पिटाई कर दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-06-15 11:01 GMT

खेत गए युवक को ग्रामीणों ने मवेशी चोर समझकर हाथ-पैर बांधकर की पिटाई: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में खेत गए एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर हाथ पैर बांधकर पिटाई कर दिया। किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

जिले की इस घटना युवक का हाथ पैर बांधकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के बाद जब जानकारी किया गया तो मालूम पड़ा कि यह वायरल वीडियो जिले के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के चौडगरा के नरसिंहपुर गांव का है। जहां रात में युवक को ग्रामीणों ने मवेशी चोर समझकर पकड़ लिया और रस्सी से हाथ पैर बांधकर पिटाई कर दिया।

रस्सी से हाथ पैर बांधकर पिटाई

किसी ग्रामीण ने युवक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो में युवक अपने को पड़ोस के गांव का बता रहा है लेकिन गांव के लोग पिटाई करने के बाद पुलिस को बुलाने की बात कह रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रस्सी से पैर बंधा हुआ है।

युवक को मवेशी चोर समझकर पिटाई

थाना प्रभारी ने बताया कि जिस युवक को मवेशी चोर समझकर पिटाई किया गया है वह युवक मौहर गांव का रहना वाला रजोली है और शराब के नशे में 9 जून की रात में अपने खेत गया था। वहां पर गांव के लोगों ने मवेशी चोर समझकर पकड़कर पिटाई किया था। इस मामले में किसी ने कोई तहरीर नही दिया है। अगर पीड़ित युवक के द्वारा तहरीर दिया जाता है तो कार्यवाही किया जायेगा।

आपको बता दें कि ग्रामीण क्षेत्र में मवेशी चोर सक्रिय होने के कारण गांव के लोग रात में पहरा देने का काम पूरे गांव में कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News