महिला सिपाही के पति ने चापड़ से काटकर की हत्या, उन्नाव कोतवाली में थी तैनात

Update:2018-11-20 12:53 IST

कानपुर: मंगलवार सुबह महिला सिपाही के सिर फिरे पति ने बड़ी ही बेहरहमी से उसकी चापड़ से हमला कर शरीर के कई टुकड़े कर दिए। हमले के वक्त महिला सिपाही सो रही थी ,जब तक महिला सिपाही कुछ समझ पाती उसका पति उस पर कई कई वार कर चुका था।

यह भी पढ़ें: UK निकाय चुनाव अपडेट: यहां से BJP तो यहां से कांग्रेस चल रही आगे

शक्की मिजाज पति ने पत्नी पर तब तक हमला करता रहा जब तक उसने दम नहीं तोड़ा। हमला करने से पहले उसने बेटे को ट्वायलेट में बंद कर दिया था। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया। वही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: दोस्तों को उधार दिलवाना पड़ा महंगा, ब्याज न मिलने पर मारी गोली

नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित कर्रही रोड में रहने वाली शारदा सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर इन दिनों उन्नाव कोतवाली में तैनात थी। अभी कुछ ही दिन पहले उनका प्रोमोशन हुआ था और वो दीवान बन गयी थी। परिवार में पति वीरेंदर बड़ा बेटा गोलू (21) ,छोटू (18) के साथ रहती थी। छोटू लखनऊ में रह कर पढाई कर रहा था।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने MP के झाबुआ में कहा- जो काम 4 साल में किया, उसे करने में कांग्रेस को 10 साल लगते

दरअसल, महिला सिपाही का पति शक्की मिजाज का था,वीरेंदर पत्नी शारदा पर इतना शक करता था कि उसने पत्नी को मोबाइल तक नही रखने देता था। उसे शक था कि वो शारदा के किसी से सम्बन्ध है। इसी शक की वजह से वीरेंदर रोजाना शारदा को ड्यूटी कराने के लिए उन्नाव ले जाता था और साथ में लेकर आता था।

सोमवार की शाम शारदा उन्नाव से ड्यूटी कर के वापस लौटी थी। रात के वक्त खाना खाने के बाद शारदा बड़े बेटे गोलू के साथ उसके कमरे में सो गयी और वीरेंदर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था। मंगलवार सुबह लगभग साढ़े चार बजे गोलू उठकर ट्वायलेट के लिए चला गया था।

इस बात का फायदा उठाते हुए वीरेंदर चुपचाप उठा और ट्वायलेट के गेट को बाहर से कुण्डी लगाकर बंद कर दिया। इसके बाद चापड़ लेकर शारदा पर हमला कर दिया। कपिल ने बताया कि शारदा हमारी मौसी थी हमारे मौसा शक्की मिजाज के थे। मौसी जी गोलू के साथ कमरे में सो रही थी और सुबह के वक्त जब गोलू ट्वायलेट गया तो मौसा ने उसे ट्वायलेट में बंद कर दिया।

इसके बाद मौसी पर चापड़ से हमला कर दिया। जब मौसी चिल्लाई तो गोलू समझ गया कुछ गड़बड़ है। उसने देखा कि ट्वायलेट का गेट बाहर से बंद है तो उसने जोर से झटका मार कर उसे खोल लिया । जब वो कमरे में पंहुचा तो मौसा ने उस पर भी हमला किया लेकिन उसने उन्हें रोक लिया।

मौसा को पकड़ कर कमरे में बंद कर दिया ,इसके बाद पुलिस और रिश्तेदारों को घटना की सूचना दी। जब पुलिस मौके पर पहुची तो मौसा को पुलिस के हवाले कर दिया। मौसी को अस्पताल ले गए जहा डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गोविन्द नगर सीओ आर के चतुर्वेदी के मुताबिक आज सुबह पुलिस की सूचना मिली कि कर्रही रोड पर पति ने पत्नी पर हमला किया है।

जब पुलिस पहुची तो जानकारी हुई कि महिला हेड कांस्टेबल है और उसके पति ने धारदार हथियार से हमला किया है। घर पर तीन लोग थे। बेटे ने बताया कि मै ट्वायलेट गया था तभी पिता ने माँ पर हमला किया है। मृतका के पति को हिरासत में लिया गया है। पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया है। इस घटना की अभी जाँच की जा रही है। जांच के साथ ही अग्रिम कार्यवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News