Moradabad News: रास्ते के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट में एक दर्जन घायल वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Moradabad News: मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव जगतपुर रामराय में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए और जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार से एक दूसरे पर हमला किया।

Report :  Shahnawaz
Update: 2022-08-22 11:51 GMT

मुरादाबाद: रास्ते के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे

Moradabad News: मूंढापांडे थाना क्षेत्र (Mundhapande Police Station Area) के गांव जगतपुर रामराय में सोमवार की सुबह को रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए और जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार से एक दूसरे पर हमला किया। मारपीट में एक दर्जन लोग महिलाओं सहित गम्भीर रूप से घायल हो गए।

रामबीर सिंह पुत्र रामरतन निवासी जगतपुर रामराय ने बताया कि रामचंद्र और उसका बेटा बीर सिंह हमारी जमीन में से जबरदस्ती रास्ता निकाल रहे हैं। जबकि हम डीएम - एसडीएम से शिकायत कर चुके हैं। शिकायत करने के बाद जांच लेखपाल को दी गई। लेखपाल ने जमीन का मौका मुआयना किया और जांच पड़ताल करने के बाद रामबीर सिंह की जमीन में कोई भी रास्ता नक्शे में नहीं मिला।

जांच के बाद भी रामबीर सिंह ढाई फिट का रास्ता देने को तैयार

जांच के बाद भी रामबीर सिंह ने ढाई फिट का रास्ता रामचंद्र को देने को कहा था जिससे रामचंद्र के परिवार वाले नाखुश थे। आज सुबह मौका पाकर रामचंद्र पुत्र बाबूराम, बीर सिंह पुत्र रामचंद्र, रामलाखन पुत्र केवल सिंह एक राय होकर लाठी डंडे और फावड़े लेकर जमीन पर पहुंचे गए और गाली- गलौज करने लगे।

जब इस सब का विरोध रामबीर सिंह ने किया तो लाठी डंडों से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट का किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मारपीट में रामबीर सिंह, लालता प्रसाद पुत्र रामरतन, मनोज पुत्र रामबीर सिंह, धर्मवीर पुत्र नरेश सिंह, विशाल पुत्र राजेन्द्र,सरोज पत्नी राजेंद्र गम्भीर रूप से घायल हो गए।

रास्ते को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट

दूसरे पक्ष के लोग मारपीट में रामचंद्र पुत्र बाबूराम, बीर सिंह पुत्र रामचंद्र, रामलाखन पुत्र केवल सिंह, नथिया पत्नी रामचंद्र, शांति देवी पुत्री बाबूराम घायल हो गए, मनोज के सिर में गम्भीर चोट लगी गई है जिसको मूंढापांडे स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मूंढापांडे थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर लेकर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News