पेट्रोल पम्प के पास खड़े ट्रकों में लगी आग ,5 ट्रक जलकर हुए खाक

पेट्रोल पम्प के पास खड़े एक ट्रक में शनिवार को अचानक आग लग गयी। ट्रक में लगी आग ने आसपास खड़े ट्रकों को अपनी चपेट में ले लिया। जब ट्रक धू-धू कर जलने लगे तो पेट्रोल पम्प और आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Update: 2019-03-09 04:53 GMT

कानपुर: पेट्रोल पम्प के पास खड़े एक ट्रक में शनिवार को अचानक आग लग गयी। ट्रक में लगी आग ने आसपास खड़े ट्रकों को अपनी चपेट में ले लिया। जब ट्रक धू-धू कर जलने लगे तो पेट्रोल पम्प और आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पेट्रोल पम्प कर्मियों की सूचना पर पहुची फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू किया।

यह भी पढ़ें.....कानपुर में बोले PM मोदी, हमारे ही कुछ लोग पाकिस्तान की कर रहे मदद

बर्रा थाना क्षेत्र स्थित बर्रा बाईपास पर इन्डियन पेट्रोल पम्प है।शनिवार सुबह पेट्रोल पम्प के पास खड़े ट्रकों की आग देखकर पेट्रोल पम्प के कर्मचारी घबरा गए। यदि इस आग की चपेट में पेट्रोल पम्प आ गया तो बड़ी तबाही होगी।

यह भी पढ़ें......IIT कानपुर टेककृति 2019 फेस्टिवल में रोबोटिक्स व ड्रोन एक्सपो होेंगे आकर्षण का केंद्र

पेट्रोल पम्प के कर्मचारी राजेश ने बताया कि इस बात की जानकारी नहीं है कि ट्रकों में आग कैसे लगी। हम सभी ने मिलकर ट्रकों में लगी आग बुझाने की बहुत कोशिश की लेकिन जब हालात काबू में नहीं हुए तो इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई।

यह भी पढ़ें......कानपुर: शहीद दीपक पाण्डेय के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जन सैलाब

उन्होंने बताया कि जब तक फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी नहीं आई हम लोगों ने आग को पेट्रोल पम्प की तरफ बढ़ने नहीं दिया। यदि पेट्रोल पम्प इस आग की चपेट में आ जाता तो बहुत बड़ा नुकसान हो सकता था।

Tags:    

Similar News