Firozabad News: तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, परिवार में कोहराम

Firozabad News: तेज गति से आ रही कार ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-10-11 10:42 GMT

तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत (Pic: Social Media)

Firozabad News: थानां शिकोहाबाद क्षेत्र के नेशनल हाईवे नंबर दो पर नौशेहरा ओवर ब्रिज से आगे सहायपुर असुआ के समीप तेज गति से आ रही कार ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया। हादसे में युवक समेत दो लोगों की मौत की जानकारी होते ही मृतक के परिवार में चीख पुकार मच गई। परिजन करुण क्रंदन करते हुए अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े।

कटौरा बुजुर्ग निवासी अमित उर्फ रिंकू (35) पुत्र करन सिंह अपने दोस्त सुभाष चंद्र (52) पुत्र लाखन सिंह निवासी रामकुआं सुबह भैंस खरीदने के लिए निकले थे। दोपहर तक भैंस नहीं मिली तो दोनों लोग शिकोहाबाद से नौशेहरा हाईवे किनारे स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने जा रहे थे। तभी पीछे से तेज गति से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार दोनों युवक उछल कर हाईवे पर गिर पड़े और दोनों के गंभीर चोटें आईं। उधर हादसे के बाद कार डिबाइडर पर चढ़ गई। जिसके बाद चालक और कार सवार लोग कार छोड़ कर भाग गए। हादसा के बाद काफी देर तक दोनों सड़क पर पड़े रहे। घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। थाना पुलिस दोनों को लेकर अस्पताल आई। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

उधर हादसे की जानकारी होते ही अमित और सुभाष के परिवार में चीख पुकार मच गई। परिजन ग्रामीणों के साथ विलाप करते हुए अस्पताल के लिए दौड़ पड़े। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जिसमें अमित उर्फ रिंकू (35) और सुभाष चंद्र (52) शामिल हैं। तहरीर मिलने पर कार स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जायेगी।

अंशू और आशीष के सिर से उठा पिता का साया

अमित उर्फ रिंकू की मौत से उसके दो छोटे बच्चों अंशू और आशीष के सिर से पिता का साया उठ गया है। मृतक की पत्नी सोनी और मां सुशीला देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं सुभाष की पत्नी रत्नेश कुमारी और उसके बच्चों का विलाप करते हुए बुरा हाल हो गया है।

Tags:    

Similar News