पुलिस पर तमंचा ताना: फिरोजाबाद में देशी कट्टा का तांडव, बेखौफ हुए अपराधी

फ़िरोज़ाबाद के थाना उत्तर सत्यनगर की घटना है जहां एक शख्स ने तमंचा लेकर एक शख्स के घर में घुसा। फिर वहां एक युवती को कट्टा दिखाकर  छेड़छाड़ करने लगा।

Update:2020-10-21 18:44 IST
झगड़ा किया गया था जिसको लेकर मामला दर्ज हुआ था ,आरोपी युवक नशे का आदि है और आए दिन झगड़ा करता है

फ़िरोज़ाबाद: चूड़ियों के शहर फ़िरोज़ाबाद में एक बार फिर देशी कट्टा का कहर देखने को मिला है थाना उत्तर इलाके में एक शख्स ने देशी कट्टा को हाथ मे लेकर लहराया ही नहीं, बल्कि पुलिस पर तान दिया ओर फायंरिग करता हुआ फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में तमाम प्रयास करने में जुटी रही । फिर पुलिस ने आरोपी को एक घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया ।

शख्स ने मचाया तांडव

एक शख्स के हाथ में देशी कट्टा लेकर, इस कदर तांडव मचाया की भीड़ एक दम गायब हो गई और लोग जान बचाते हुए नजर आने लगे। तस्वीर फ़िरोज़ाबाद के थाना उत्तर सत्यनगर की , बाबू नाम का शख्स ने तमंचा लेकर एक शख्स के घर में घुसा। फिर एक युवती से कट्टा दिखाकर छेड़छाड़ करने लगा, इतना ही सनकी बाबू ने देशी कट्टा कभी भीड़ पर तानता तो कभी फायंरिग कर लोगों धमकाता रहा ।

यह पढ़ें...मुस्लिम नेता को मंदिर जाने पर मिली धमकी, ये नेहरू का दौर नहीं, मोदी युग है

 

यह पढ़ें...नैनीताल में बड़ा हादसा: कोसी नदी में गिरी बोलेरो, दो की मौत, छह हुए घायल

पुलिस ने किया गिरफ्तार

अब कट्टा दिखाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ,आरोपी द्वारा पहले भी झगड़ा किया गया था जिसको लेकर मामला दर्ज हुआ था ,आरोपी युवक नशे का आदि है और आए दिन झगड़ा करता है ।

यह पढ़ें...युद्ध हुआ भयानक: हजारों सैनिकों की मौत के बाद साथ आए देश, लेकिन भारत खामोश

 

यह पढ़ें..किसान की दर्दनाक मौत: बिजली विभाग की लापरवाही बड़ा हादसा, परिवार में मातम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

बृजेश सिंह राठौर

Tags:    

Similar News