Firozabad News: पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर बदमाश दबोचा

Firozabad: जनपद पुलिस ने चेकिंग के दौरान हिस्ट्रीशीटर बदमाश को मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा है। पुलिस मुठभेड़ मे बदमाश के पैर मे गोली लगने से घायल हुआ है।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-12-09 06:56 IST

पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुठभेड़ (photo: social media ) 

Firozabad: जनपद पुलिस ने चेकिंग के दौरान हिस्ट्रीशीटर बदमाश को मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा है। पुलिस मुठभेड़ मे बदमाश के पैर मे गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस गिरफ्त में आया बदमाश पर करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लूट डकैती और छेनेती का वांछित था। पुलिस आरोपी के कब्जे से एक टैक्टर मैसी, देशी तमंचा कारतूस बरामद किया है। आगरा, एटा, इटावा के साथ कई जनपदो मे संगीन वारदातों को अंजाम दे चूका है।

UPSID के समीप से मुठभेड़ के दौरान बदमाश दबोचा

स्टेचर पर पड़ा सतेंद्र उर्फ छोटे है। थाना रामगढ़ पुलिस ने SOG पुलिस की मदद से UPSID के समीप से मुठभेड़ के दौरान बदमाश दबोचा है। पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर मे गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस की माने तो सतेंद्र उर्फ छोटे नामक बदमाश सतेंद्र उर्फ छोटे पर डेढ़ दर्जन से अधिक लूट डकैती चोरी छिनैती के मामलों का वांछित अपराधी है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ये सामान किया बरामद

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी का एक टैक्टर, देशी तमंचा, कारतूस बरामद किया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबित सतेंद्र उर्फ छोटे किसी बारदात को अंजाम देकर जा रहा था। इसी दौरान पुलिस मे चैकिंग के दौरान रोकने का प्रयास किया तो पुलिस पार्टी का फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ है।

Tags:    

Similar News