Firozabad: सपा नेता गिरफ्तार कर भेजे गए जेल, नेताओं ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

Firozabad News Today: पुलिस ने अब तक कई सपा नेताओं को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। साथ ही अलग-अलग पांच एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Shreya
Update: 2022-04-26 13:21 GMT

समाजवादी पार्टी (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Firozabad News Today: फिरोजाबाद थाना शिकोहाबाद (Shikohabad) में मतगणना के दौरान सिरसागंज विधानसभा प्रत्याशी को प्रमाण पत्र देने में हुई देरी के चलते सपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने पुलिस फोर्स पर पथराव कर दिया था। जिसमें कई प्राइवेट वाहन, महिला प्रभारी की जीप क्षतिग्रस्त कर दी थी। इसमें पुलिस ने अलग-अलग पांच एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। इसमें पुलिस ने अब तक कई सपा नेताओं को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

इसी मामले में पुलिस ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि डॉ. धर्मेंद्र यादव निवासी आवास विकास कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया। जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि एवं सपा नेता की गिरफ्तारी की जानकारी होते ही समाजवादी पार्टी के पूर्व एमएलसी डॉ. दिलीप यादव, सिरसागंज विधायक सर्वेश कुमार यादव सहित बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता थाना पहुंच गये। इस संबंध में पूर्व एमएलसी और विधायक ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि पुलिस इकतरफा कार्यवाही कर रही है।

अन्य लोगों की जल्द होगी गिरफ्तारी

उधर, पुलिस ने सपा नेता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायालय के आदेश पर उन्हें जिला जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि पुलिस पर पथराव और अधिकारियों की गाड़ियां चेक करने के मामले में पुलिस जांच कर रही है। वीडियो फुटेज देख कर पथराव और अधिकारियों की गाड़ियां चेक करने के मामले में लोगों को प्रकाश में लाया जा रहा है। जो लोग प्रकाश में आ रहे हैं, उनकी गिरफ्तारी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पुलिस फोर्स पर पथराव करने और अधिकारियों की गाड़ियां चेक करने वाले किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जायेगा। उन्होंने बताया कि अन्य लोगों की भी शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News