Firozabad News: पत्नी की बेबफाई के बाद पिता बना हत्यारा, विकलांग बेटी को पानी भरे प्लॉट में फेंका

Firozabad News: जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में पत्नी की बेवफाई से परेषान युवक ने अपनी विकलांग बेटी को पानी से भरे प्लॉट में फेंक दिया है। पुलिस ने छानबीन में मामले का खुलासा किया।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2023-10-26 10:09 GMT

फिरोजाबाद में पिता ने की बेटी की हत्या (न्यूजट्रैक)

Firozabad News: जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गाँव बोझिया में नेशनल हाईवे किनारे पानी भरे प्लॉट में एक बच्ची का शव मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने छानबीन के दौरान कुछ ही घटों में बच्ची की हत्या की घटना का खुलासा कर दिया है।

चार साल पहले घर छोड़कर चली गयी थी पत्नी

विजेंद्र सिंह पुत्र गुलाब सिंह ने दस वर्ष पूर्व मैनपुरी के गाँव खेरी की रहने वाली रेखा से लव मैरिज किया था। दोनों के एक बेटा और एक बेटी हैं। विजेंद्र की पत्नी रेखा चार साल पहले बच्ची को लेकर अपने जीजा के साथ चली गयी थी और इसके बाद फिर कभी वापस नहीं लौटी। विजेंद्र और रेखा की बेटी दोनों से विकलांग थी। बीते दस अक्टूबर को पत्नी रेखा दिव्यांग बच्ची मैनपुरी चौराहे पर जेब में मोबाइल नंबर और कपड़े रख चली गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने बच्ची के पिता को विजेंद्र सिंह से संपर्क कर बच्ची को सौंप दिया है। लेकिन कुछ ही दिनों बाद विजेंद्र अपनी विकलांग बच्ची को पालन-पोषण करने में खुद को असमर्थ महसूस करने लगा। इसके बाद विजेंद्र ने अपनी मासूम बेटी को पानी भरे प्लॉट में फेंक दिया और घर जाकर परिजनों से कहा कि वह बच्ची को अनाथालय में छोड़ आया है।

इसके बाद बच्ची का शव मिलने पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे अन्य सर्विलांस की मदद से हत्या के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने खुलासा करते हुए बताया पुलिस की जाँच पड़ताल में खुलासा हुआ कि बच्ची दिव्यांग थी। पिता पालन पोषण में असमर्थ था और पत्नी की बेवफाई से भी परेशान था।

Tags:    

Similar News