Firozabad News: गायब बच्चों को पुलिस ने परिजनों को किया सुपुर्द, माता-पिता की डांट से घर छोड़ चल गए थे बच्चे

Firozabad News: पुलिस ने चारों बच्चों को उनके परिजनों को बुलाकर उन्हें सुपुर्द कर दिए। पूछताछ में बच्चों ने बताया कि परिजनों की डांट की वजह से वह घर छोड़कर चले गये थे। बच्चों को पाकर अभिभावक खुश नजर आए।

Update: 2023-08-07 13:20 GMT
(Pic: Newstrack)

Firozabad News: रविवार को सुबह घर से कोचिंग के लिए कहकर निकले चारों छात्र अलीगढ़ जंक्शन से बरामद हो गये। पुलिस देर रात में ही उन्हें लेकर थाने आई। पुलिस ने आज चारों बच्चों को उनके परिजनों को बुलाकर उन्हें सुपुर्द कर दिए। पूछताछ में बच्चों ने बताया कि परिजनों की डांट की वजह से वह घर छोड़कर चले गये थे। बच्चों को पाकर अभिभावक खुश नजर आए।

पुलिस बच्चो को लेकर आई थाने

आज कल बच्चों को माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों की डांट-डपट अच्छी नहीं लग रही है। इस लिए बच्चे घर से छोटी-छोटी कहा सुनी पर भी नाराज होकर भागने लगते हैं। अभिभावक बच्चों के साथ मित्रतापूर्वक व्यवहार करें। अगर कोई गलती कर दी है तो उसे प्यार से समझाएं। रविवार को घर से निकले चारो बच्चे गोमती एक्सप्रेस में बैठ गये। उन्हें अपनी मंजिल का भी पता नहीं था कि कहां जाना है। जब गोमती एक्सप्रेस अलीगढ़ जंक्शन पर रुकी तो चारो बच्चे अनुज, निखिल, अश्वनी और अंश वहां उतर गये। इसके बाद ट्रेन गंतव्य के लिए रवाना हो गई। एक साथ चार बच्चों के प्लेट फार्म पर घूमते देख जीआरपी की नजर उन पर पड़ी तो पुलिस ने उन्हें रोका और पूछताछ की। बच्चों ने पूछताछ में सच सच बता दिया। इसके बाद जीआरपी ने चारो बच्चों को चौकी पर बैठा लिया। बच्चों की पूछताछ पर थाना पुलिस को फोन किया। जानकारी होते ही चौकी इंचार्ज माधौगंज उप निरीक्षक अंकित मलिक और एसएसआई तेजवीर सिंह अलीगढ़ के लिए रवाना हो गये और देर रात चारों बच्चों को लेकर थाना आए।

परिजनों से नाराज होकर गायब हुए बच्चे

आज पुलिस ने चारो बच्चों के परिजनों को बुला कर उनके सामने बच्चों से पूछताछ की। बच्चों ने बताया कि उनके परिजन उन्हें डांटते हैं। भाई और माता-पिता की डांट से क्षुब्द होकर ही उन्होंने घर से भागने का प्लान बनाया था। इस पर प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने अभिभावकों से भी बच्चों के साथ सामान्य तरीके से पेश आने के लिए कहा। अनावश्यक रूप से बच्चों पर प्रेशर न डालें। अगर कोई बात है तो उसे बैठ कर समझाएं,ना कि डांटे।

Tags:    

Similar News