Firozabad News : सरकारी शिक्षिका की उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या, जंगल में सड़क के किनारे मिला शव

Firozabad News : प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद के थाना नसीरपुर क्षेत्र में सरकारी स्कूल की शिक्षिका की जंगल में उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गयी है और शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया है।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-08-27 13:40 GMT

Firozabad News : प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद के थाना नसीरपुर क्षेत्र में सरकारी स्कूल की शिक्षिका की जंगल में उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गयी है और शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।  फिलहाल पुलिस पूरे मामले के खुलासे में जुट गई है। आखिर टीचर का कातिल कौन है? पुलिस इन सवालों के जवाब तलाशने में जुटी है। पहेली बनी इस घटना के खुलासे के लिए दो टीमों का गठन किया गया है।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि सोमवार को जनपद के नसीरपुर इलाके में गांव पुनच्छा के जंगल में सड़क किनारे एक महिला का शव मिला था। महिला के शरीर चोट के निशान नहीं थे, साथ ही उसकी शिनाख्त न होने के कारण यह आशंका जतायी जा रही थी कि महिला को किसी अन्य स्थान पर मारा गया है और उसकी शव यहां फेंका गया है। स्थानीय पुलिस महिला के शव की शिनाख्त के प्रयास में लगी ही थी कि देर रात महिला की शिनाख्त हो गयी, जिसका नाम कमलेश यादव पत्नी अनुज यादव निवासी मोहल्ला जोशियना थाना दक्षिण है। कमलेश सरकारी टीचर थी, जो कि दक्षिण थाना क्षेत्र के ही पेमेश्वर गेट स्थित एक सरकारी स्कूल में तैनात थी।

पुलिस ने लगाई दो टीमें

सरकारी शिक्षिका के इस ब्लाइंड मर्डर से सनसनी फैली हुई है। मृतका के बेटे चिराग की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल और हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के सामने अब कई सवाल है, जिनके उत्तर तलाशे जा रहे हैं। पहला सवाल यह कि जब कमलेश पढ़ाने के लिए घर से निर्धारित समय पर निकली थी तो 40 किलोमीटर दूर घटनास्थल पर कैसे पहुंची। एसपी सिटी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए दो टीमों को लगाया गया है। रास्ते में लगे सीसीटीवी देखे जा रहे हैं। इस मामले में एक महिला की भूमिका संदिग्ध है, उसकी भी तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News