Firozabad News: प्रेमिका नहीं पहुंची मिलने, युवक ने फांसी लगाकर दी जान

Firozabad News: प्रेमिका के मिलने ना आने से आहत युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। मामला में पुलिस सुसाइड नोट से मिली जानकारी के आधार पर जांच कर रही है।

Report :  Brajesh Rathore
Written By :  Sidheshwar Nath Pandey
Update: 2024-05-26 11:39 GMT

Firozabad News (Pic: Social Media)

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना टूण्डला क्षेत्र के मोहम्दाबाद नेशनल हाईवे पर स्थित रॉक ऑन होटल पर आज उस समय हड़कंप मच गया जब कल से होटल में ठहरे युवक मुकेश ने कमरे के पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। आत्महत्या के बाद सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पूरे घटनाक्रम की पुलिस गहनता से जाँच पड़ताल कर रही है।

प्रेम प्रसंग में दी जान

सीओ टूण्डला अनिवेश कुमार सिंह ने बताया मृतक मुकेश जनपद हमीरपुर का रहने वाला था। वो नोएडा में मिठाई की दुकान पर कैशियर की नोकरी करता था कल शाम को टूण्डला के होटल में आके रुका हुआ था। बताया जा रहा है कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने आया था।  युवक का प्रेम प्रसंग फिरोजाबाद की किसी युवती से बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार प्रेमिका ने उसे मिलने के लिए बुलाया था। दोनों की फोन पर बात होती थी। माना जा रहा है कि बुलाने के बाद प्रेमिका खुद ही मिलने नहीं पहुंची। इस बात से आहत होकर युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। 

दोपहर तक नहीं खुला कमरा

घटना की सूचना तब हुई जब युवक रविवार दोपहर तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकला। न ही होटल को युवक का कुछ आर्डर मिला। जिसके बाद होटल कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया मगर अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। होटल कर्मियों के जबरन दरवाजा खोलने पर युवक का शव फंदे से लटका मिला। युवक की आत्महत्या की सूचना होटल प्रशासन ने पुलिस को दी। 

युवक के पास से मिला सुसाइड नोट

होटल में फाँसी की सूचना पर मौके पर पहुँची टूण्डला पुलिस को मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में युवक ने क्या लिखा है इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, सुसाइड नोट में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस गहनता से मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस सभी ऐंगल से जांच में जुटी है। पुलिस ने मृतक के परिवार को घटना की सूचना दी है और शव को पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल भेज दिया है। 

Tags:    

Similar News