Firozabad News : पुलिस ने ई-रिक्शा चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

Firozabad News : प्रदेश के फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना पुलिस ने एक मुकदमा के आरोपी ई-रिक्शा चोर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-08-22 15:44 GMT

Firozabad News : प्रदेश के फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना पुलिस ने एक मुकदमा के आरोपी ई-रिक्शा चोर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें जानलेवा हमले के साथ ही ई-रिक्शा को छीन कर भागना बताया गया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चोरी किए ई-रिक्शा सहित गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आठ अगस्त को सौरभ निवासी नगला हैंडल ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के खुलासे के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सख्त निर्देश दिये। जिसके अनुपालन में बृहस्पतिवार को टीम ने आरोपी पवन निवासी मध्य प्रदेश के जिला मुरैना थाना मुरैना और सचिन निवासी ऊबटी को एटा रोड स्थित एफसीआई गोदाम के पास से रात सा़ढ़े 12 बजे के करीब गिरफ्तार कर लिया।

तमंचा सहित एक गिरफ्तार

वहीं, शिकोहाबाद थाना पुलिस ने बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक को पुरातन स्कूल रोड़ से कोल्ड स्टोर के पीछे से एक युवक को संदिग्ध अवस्था में खड़े हुए पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान पुरातन स्कूल को जाने वाले रोड पर कोल्ड स्टोर के पीछे एक संदिग्ध व्यक्ति दिखा। जब पुलिस ने उसे पकड़ कर तलाशी ली तो उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने पकड़े गये युवक का नाम मयंक निवासी ग्राम नगला झाल जसराना बताया।

Tags:    

Similar News