Firozabad News: पुलिस ने सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार मिश्रा की हत्या मामले का किया खुलासा, नौकर ने वारदात को दिया था अंजाम

Firozabad News: आनन-फानन में हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए 6 टीमों का गठन किया गया इन टीमों ने लगातार इस घटना पर काम किया लेकिन जिस दिन यह घटना हुई थी उस दिन सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार मिश्रा के साथ उनकी मोटरसाइकिल पर उनका नौकर धीरज शर्मा भी पीछे बैठा था।

Update: 2023-08-05 13:26 GMT
(Pic: Newstrack)

Firozabad News: पुलिस ने सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार मिश्रा की हत्या मामले का खुलासा कर दिया है। दरअसल 3 अगस्त को थाना अरांव में तैनात सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सब इंस्पेक्टर मिश्रा उस दिन किसी मुकदमे की चंद्रपुरा गांव विवेचना करने गए थे। जब वह लौट कर आ रहे थे तो उनकी हत्या कर दी गई थी। सब इंस्पेक्टर की हत्या से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। आनन-फानन में हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए 6 टीमों का गठन किया गया इन टीमों ने लगातार इस घटना पर काम किया लेकिन जिस दिन यह घटना हुई थी उस दिन सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार मिश्रा के साथ उनकी मोटरसाइकिल पर उनका नौकर धीरज शर्मा भी पीछे बैठा था।

फीस भरने के लिए सब इंस्पेक्टर नहीं दे रहे थे रूपए

पुलिस को नौकर पर काफी शक था। पुलिस ने जब उससे गंभीरता से पूछताछ की तो उसने बताया कि सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार मिश्रा के साथ में 3 साल से काम कर रहा था। और वह आगरा अपने छोटे भाई अपनी मां और अपनी 7 साल की बच्ची के साथ रहता है। अभी उसे कुछ दिन पहले थाने में सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार मिश्रा ने बुला लिया था। उसे रुपयों की जरूरत थी। उसे खर्च के लिए घर पर भेजने थे और अपनी बेटी की स्कूल की फीस जमा करनी थी।

आरोपी ने ऐसे की हत्या

सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार मिश्रा उसे 2 महीने से रुपए नहीं दे रहे थे। इसलिए उसने पहले काफी शराब पी और और सब इंस्पेक्टर के साथ विवेचना करने गांव चला गया। जब लौटकर आया तब भी उसने उनसे खर्चे के लिए रुपए मांगे तो दोनों में कहासुनी हो गई। तभी आरोपी धीरज शर्मा ने सुनसान जगह पर पेशाब करने के बहाने उनसे मोटरसाइकिल रुकवाया और मोटरसाइकिल से उतर कर तमंचा निकालकर उनके गर्दन में गोली मार दी, जिससे सब उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Tags:    

Similar News