Firozabad News : सड़क हादसे में छात्र घायल, अस्पताल ले जाने के दौरान परिजनों ने एंबुलेंस चालक को पीटा

Firozabad News : फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक छात्र घायल हो गया। परिजनों ने घायल को अस्पताल ले जाने के लिए फोन किया। इसके बाद एंबुलेंस चालक से परिजनों की कुछ बहस हो गई, जिसके बाद परिजनों ने एंबुलेंस चालक के साथ मारपीट कर दी।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-08-21 13:15 GMT

Firozabad News : फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक छात्र घायल हो गया। परिजनों ने घायल को अस्पताल ले जाने के लिए फोन किया। इसके बाद एंबुलेंस चालक से परिजनों की कुछ बहस हो गई, जिसके बाद परिजनों ने एंबुलेंस चालक के साथ मारपीट कर दी। जिसमें चालक के सिर से खून बहने लगा। इसके बाद परिजन प्राइवेट एंबुलेंस से छात्र को लेकर फिरोजाबाद चले गये।

नसीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक छात्र लवकुश (14) को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। स्वजन एंबुलेंस के लिए फोन कर रहे थे। इसी दौरान एक चालक एंबुलेंस को लेकर आया, जिसमें मरीज था। उसने मरीज को अस्पताल छोड़ा। इसके बाद सीएमएस डॉ.आरसी केशव ने एंबुलेंस चालक से मरीज को फिरोजाबाद ले जाने के लिए कहा। इस पर चालक तैयार हो गया और रेफर मरीज की औपचारिकताएं पूरी करने लगा।

एंबुलेंस चालकों में आक्रोश

इसी दौरान छात्र की हालत को देखते हुए परिजनों में आक्रोश बढ़ गया। उन्होंने चालक से जल्दी ले जाने के लिए कहा, लेकिन चालक ने उनसे कुछ कहा। इसी बात पर छात्र के परिजनों ने 108 एंबुलेंस के चालक मंगल सिंह के साथ मारपीट कर दी। चालक के साथ मारपीट करते ही हंगामा खड़ा हो गया। इस दौरान चालक के सिर से खून बहने लगा। घटना के बाद परिजन छात्र को प्राइवेट एंबुलेंस से लेकर फिरोजाबाद के लिए चले गए। घटना के बाद एंबुलेंस चालकों में आक्रोश व्याप्त है। मंगल सिंह ने 112 पर फोन कर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल एंबुलेंस चालक का मेडिकल कराया है। अस्पताल परिसर में एंबुलेंस चालक के साथ मारपीट की घटना से सनसनी फैल गई।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार का कहना है कि एंबुलेंस चालक के साथ मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। चालक का मेडिकल कराया गया है। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News