Gangrape in Aligarh: दिल्ली से आई महिला के साथ अलीगढ़ में गैंगरेप, ऑटो चालक ने साथियों संग दिया घटना को अंजाम

Gangrape in Aligarh: अलीगढ़ में एक महिला के साथ ऑटो ड्राइवर को उसके साथियों ने मिलकर गैंगरेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-04-15 15:09 IST

Teacher Rape In Mirzapur (फोटो : सोशल मीडिया )

Gang Rape in Aligarh: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला के साथ ऑटो ड्राइवर को उसके साथियों ने मिलकर गैंगरेप (Gang Rape Case In Aligarh) की घटना को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं पीड़ित महिला का पर्स भी बदमाशों ने लूट लिया, जिसमें 20 हजार रुपये थे। महिला के साथ बदमाशों ने चलते ऑटो में इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और फिर उसे अकराबाद थाना क्षेत्र के नानऊ इलाके में फेंक कर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक, ये सनसनीखेज वारदात गुरूवार रात 1 बजे के करीब हुआ।

आरोपियों पर गैंगरेप और लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची और पीड़ित महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले गई। इलाज के बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात ऑटो ड्राइवर और उसके दो साथियों के खिलाफ गैंगरेप और लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। आधी रात को घटी इस खौफनाक वारदात ने अलीगढ़ के लोगों के अलावा वहां की पुलिस को भी हिलाकर रखा दिया है।

पीड़िता ने बताई आपबीती

पीड़ित महिला ने अपने बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया कि वो मूलरूप से अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। फिलहाल वो अपने बच्चों और पति के साथ दिल्ली में रहती है। गुरूवार देर रात वो बस से दिल्ली से अलीगढ़ आई थी। यहां गांधी पार्क बस अड्डे से उसने अकराबाद जाने के लिए एक ऑटो में बैठी। महिला के अनुसार, ऑटो में पहले से ही ड्राइवर के अतिरिक्त तीन लोग सवार थे। इसमें से एक शख्स रास्ते में उतर गया। इसके बाद ऑटो ड्राइवर और उसके दो साथियों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया और उसके पर्स भी छिन लिए, जिसमें 20 हजार रूपये थे। इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और धमकाते हुए नानऊ, अकराबाद में फेंक कर भाग गए।

बदमाशों की तालाश जारी: SSP

घटना की जानकारी मिलते ही देर रात घटनास्थल पर पुलिस टीम पहंच गई। एसएसपी, एसपी देहात और सीओ समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी देर रात अकराबाद थाना (akrabad police station) पहुंच गए थे। एसएसपी कलानिधि नैथानी (SSP Kalanidhi Naithani) ने बताया कि अपराध में लिप्त बदमाशों की तालाश जारी है। गांधी पार्क बस अड्डे में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News