गाजियाबाद में दिल दहला देने वाली घटना, नाले की निर्माणाधीन दीवार गिरने से 3 की मौत

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक निर्माणाधीन नाले की दीवार गिरने के चलते हुई दुर्घटना में कुल 3 लोगों की दर्दनाक मौत की सूचना सामने आ रही है।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-03-23 02:58 GMT

गाजियाबाद में एक निर्माणाधीन नाले की दीवार गिरने से हादसा (सांकेतिक तस्वीर-सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बेहद ही दुखद सूचना प्राप्त हो रही है। ऐसे में प्राप्त जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद में एक निर्माणाधीन नाले की दीवार गिरने के चलते हुई दुर्घटना में कुल 3 लोगों की दर्दनाक मौत की सूचना सामने आ रही है। घटना को लेकर अभी ज़्यादा विस्तृत जानकारी मौजूद नहीं है। आपको बता दें कि नाले की निर्माणाधीन दीवार गिरने से मलबे में कुल 5 लोग दबे थे, जिसमें से 2 को बाल-बाल बचा लिया गया लेकिन 3 लोगों की मलबे में ही दबकर दर्दनाक मौत हो गयी।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर राहत एवं बचाव तथा चिकित्सा दल भेजा गया, जिसके बदौलत दीवार गिरने के चलते मलबे में दबे लोगों को निकाल जा सका है। यह घटना गाजियाबाद के डीएवी चौक के पास घटित हुई है, जो कि विजय नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का इलाका है। प्राप्त सूचना के मुताबिक नाले की दीवार का निर्माण कार्य रात भर जारी रहा, जिसके बाद बुधवार सुबह नाले की दीवार ढह गई।

घटना की सूचना प्राप्त होते ही दीवार गिरने के बाद बचाव दल को मौके पर भेजा गया। बचाव दल ने मलबे के नीचे से तीन शवों और दो जीवित बचे लोगों को बाहर निकाल लिया है।

पुलिस ने भी मामले को संज्ञान में लेते हुए छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक वह दीवार गिरने के असल कारणों का ज़ल्द ही पता लगा लेंगे और यदि कोई भी व्यक्ति इस घटना के पीछे ज़िम्मेदार पाया जाता है तो यकीनन उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News